1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने आर्यन पांडे को दी बड़ी जिम्मेदारी

आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने आर्यन पांडे को दी बड़ी जिम्मेदारी

भोजपुरी सिनेमा के स्टार प्रचारक आर्यन पांडे (Aryan Pandey) इन दिनों फिर चर्चाओं में हैं। आर्यन अक्सर समाजसेवा के कामों के कारण सुर्खियों बने रहते हैं। अब आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने उन्हे राष्ट्रीय मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त कर दिया हैं। आर्यन पांडे ने इसको लेकर धन्यवाद बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। भोजपुरी सिनेमा के स्टार प्रचारक आर्यन पांडे (Aryan Pandey) इन दिनों फिर चर्चाओं में हैं। आर्यन अक्सर समाजसेवा के कामों के कारण सुर्खियों बने रहते हैं। अब आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने उन्हे राष्ट्रीय मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त कर दिया हैं। आर्यन पांडे ने इसको लेकर धन्यवाद बोला है।

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी बसपा, मंडलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकर दिया ये निर्देश

आर्यन पांडे के मुताबिक, “आयुष्मान भारत फाउंडेशन” एक ऐसी संस्था हैं, जिसके जरिए हर साल हजारों लोगों की स्वास्थ व शिक्षा संबंधी सहायता की जाती हैं। युवाओं के लिए प्रेरणा हैं की वह भी अपने गांव समाज के लिए कुछ बेहतर कर सकते हैं। आर्यन पांडे के राष्ट्रीय मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी के पद पर कार्यरत होने पर आयुष्मान भारत फाउंडेशन के पदाधिकारियों के साथ साथ राजनीतिक दिग्गजों ने भी अपनी खुशी जाहिर की हैं और आर्यन को नये सफ़र के लिए शुभकामनाएं दीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...