HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Arvind Kejriwal: अंतरिम जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए सीएम केजरीवाल, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद

Arvind Kejriwal: अंतरिम जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए सीएम केजरीवाल, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को को आज सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली। कोर्ट ने उन्हें एक जून तक अंतरिम जमानत दी है। अंतरिम जमानत मिलने के बाद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को को आज सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली। कोर्ट ने उन्हें एक जून तक अंतरिम जमानत दी है। अंतरिम जमानत मिलने के बाद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वहां पर मौजूद हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें :- अरविंद केजरीवाल की जमानत अवधि बढ़ाने की अपील सुप्रीम कोर्ट में खारिज, दो जून को सरेंडर करना होगा

वहीं, जेल से निकलने के बाद सीएम केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि, सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को आने की अपील की है। साथ ही केजरीवाल ने बताया कि वह एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करना है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि, हमारा देश 4,000 साल से भी पुराना है। लेकिन जब भी किसी ने इस देश पर तानाशाही करने की कोशिश की, लोगों ने उसे बर्दाश्त नहीं किया। आज देश तानाशाही के दौर से गुजर रहा है। मैं उसके खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं लेकिन 140 करोड़ लोगों को एक साथ मिलकर इस तानाशाही को हराना होगा। कल सुबह 11 बजे मैं हनुमान जी का आशीर्वाद लेने के लिए कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा और दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। शाम को मैं दक्षिण दिल्ली में एक रोड शो में हिस्सा लूंगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...