आजम ने किया इस्तीफे की खबर का खंडन

Azam Khan

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री मोहम्मद आजम खाँ ने पुरजोर खण्डन किया है जिसमें यह कहा गया कि संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) को उनके द्वारा लिखे गये पत्र को यदि यूएनओ नहीं भेजा गया तो वह मंत्रिपरिषद से इस्तीफ़ा दे देंगे। जारी एक खण्डन में आजम खाँ ने कहा है कि यह ख़बर निराधर, भ्रामक और सत्य से परे है। उन्होंने इस तरह की कोई बात नहीं की है। यह उनके खि़लाफ दुष्प्रचार है और शरारती तत्वों की साज़िश है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक काबीना मंत्री आजम खान के संयुक्‍त राष्‍ट्र में इस मुद्दे को लेकर मुस्लिमों के हक की बात उठाने का सपा में ही विरोध होने लगा था। इसके बाद सोमवार को मुरादाबाद में आजम खान ने धमकी दी है कि मैं पार्टी में जिम्‍मेदार पद पर हूं और अगर मुझे यह कदम उठाने से रोका गया तो मैं अपने पद से इस्‍तीफा दे दूंगा।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के दादरी में गोमांस खाने की अफवाह के बाद एक अधेड़ व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई थी और उसके बेटे को भी मार-मारकर अधमरा कर दिया गया था जिस पर अब तक राजनीति जारी है।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री मोहम्मद आजम खाँ ने पुरजोर खण्डन किया है जिसमें यह कहा गया कि संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) को उनके द्वारा लिखे गये पत्र को यदि यूएनओ नहीं भेजा गया तो वह मंत्रिपरिषद से इस्तीफ़ा दे देंगे। जारी एक खण्डन में आजम खाँ ने कहा है कि यह ख़बर निराधर, भ्रामक और सत्य से परे है। उन्होंने इस तरह की कोई बात नहीं की है। यह उनके खि़लाफ दुष्प्रचार है और शरारती तत्वों की साज़िश…