1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीठ में छुरा घोंपने वाले नहीं बन सकते हैं गुरु, एनसीपी चीफ शरद पवार पर भड़के शिवसेना नेता

पीठ में छुरा घोंपने वाले नहीं बन सकते हैं गुरु, एनसीपी चीफ शरद पवार पर भड़के शिवसेना नेता

महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) गठबंधन की सरकार चल रही है। लेकिन अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कई बार इस गठबंधन के बीच दरार की खबरे आईं हैं। इस बीच एक बार फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिवसेना (Shiv Sena) ने सीनियर नेता अनंत गीते (Anant Geete) के बयान से तो यही संकेत मिला है। शिवसेना नेता ने एनसीपी प्रमुख ​शरद पवार (Sharad Pawar) पर हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) गठबंधन की सरकार चल रही है। लेकिन अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कई बार इस गठबंधन के बीच दरार की खबरे आईं हैं। इस बीच एक बार फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिवसेना (Shiv Sena) ने सीनियर नेता अनंत गीते (Anant Geete) के बयान से तो यही संकेत मिला है। शिवसेना नेता ने एनसीपी प्रमुख ​शरद पवार (Sharad Pawar) पर हमला बोला है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

उन्होंने कहा कि पीठ में छुरा घोंपने वाले शरद पवार (Sharad Pawar) हमारे गुरु नहीं हो सकते। साथ ही कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन सिर्फ एक समझौता है। बता दें कि, सोमवार को अपने गृह क्षेत्र रायगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गीते ने कहा कि शरद पवार कभी हमारे नेता नहीं हो सकते क्योंकि यह सरकार (एमवीए) केवल एक समायोजन है।

लोग पवार के लिए जितनी वाहवाही करते हैं, करें, लेकिन हमारे गुरु दिवंगत बालासाहेब ठाकरे ही हैं। गीते ने कहा कि जब तक यह सरकार चल रही है, तब तक चलती रहेगी..अगर हम अलग हो गए तो हमारा घर शिवसेना है और हम हमेशा अपनी पार्टी के साथ रहेंगे।

बता दें कि, महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार बनाने के पीछे एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) का हाथ बताया जाता है। कहा जाता है कि शरद पवार के नेतृत्व में ही ये संभव हो पाया है कि वहां पर ये सरकार बनी है। दरअसल, विधानसभा चुनाव के बाद शिवसेना और बीजेपी के बीच खटास हो गई थी। इसके बाद शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने मिलकर वहां पर सरकार बनाई।

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...