1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन : पूर्व विधायक बाहुबली समेत 8 लोगों पर लगाया गैंगस्टर एक्ट

यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन : पूर्व विधायक बाहुबली समेत 8 लोगों पर लगाया गैंगस्टर एक्ट

आगरा जेल में बंद भदोही जनपद के पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा और उनके करीबियों पर यूपी पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक विजय मिश्रा, उनके बेटे और भतीजे समेत कुल 8 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई की गई है। बता दें कि शातिर अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर संगठित अपराधियों के विरुद्ध लगातार प्रभावी कार्रवाई भदोही जिले में की जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

भदोही। आगरा जेल में बंद भदोही जनपद के पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा और उनके करीबियों पर यूपी पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक विजय मिश्रा, उनके बेटे और भतीजे समेत कुल 8 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई की गई है। बता दें कि शातिर अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर संगठित अपराधियों के विरुद्ध लगातार प्रभावी कार्रवाई भदोही जिले में की जा रही है।

पढ़ें :- Promotion of Ease of Doing Business : अब KYC के लिए आधार कार्ड नहीं पैन कार्ड होगा जरूरी

 

यूपी पुलिस ने भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से लगातार चार बार पूर्व विधायक रहने वाले विजय मिश्रा समेत उनके करीबियो पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि संगठित होकर अपराध करने वाले गैंग लीडर पूर्व विधायक विजय मिश्रा समेत उनके बेटे विष्णु मिश्रा, भतीजे ब्लाक प्रमुख मनीष मिश्रा, व उनके करीबी गिरधारी प्रसाद पाठक, विकास मिश्रा, हनुमान सेवक पांडे ,सतीश मिश्रा और सुरेश केसरवानी पर गोपीगंज कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट तहत कार्रवाई की गई है। उक्त गैंग के सदस्यों के आपराधिक इतिहास उनके सक्रियता व सतत निगरानी के दृष्टिगत उनके विरुद्ध अंतर्जनपदीय गैंग ( डी-12) पंजीकृत किया गया है।

रेप के मामले में जेल में बंद है विजय मिश्रा
आपको बता दें कि रिश्तेदार की प्रॉपर्टी पर कब्जा और रेप के मामले में बाहुबली विजय मिश्रा आगरा जेल में बंद है। पूर्व विधायक विजय मिश्रा और उनके करीबियों पर पुलिस के द्वारा लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि गोपीगंज थाना में चिन्हित माफिया व पूर्व विधायक विजय मिश्रा का गैंग पंजीकृत किया गया था। विजय मिश्रा समेत कुल आठ लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

पढ़ें :- Union Budget 2023: जानिए बजट में क्या हुआ सस्ता और क्या हुआ महंगा?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...