1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी को लगा बडा झटका: पांच नेताओं ने TMC छोड़ी, बोले-प्रशांत किशोर की कंपनी बना रही है बेवकूफ

ममता बनर्जी को लगा बडा झटका: पांच नेताओं ने TMC छोड़ी, बोले-प्रशांत किशोर की कंपनी बना रही है बेवकूफ

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) गोवा (Goa) में अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटी हुई हैं। बीते दिनों उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में कई दिग्गज नेता शामिल हुए। हालांकि, अब ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को बड़ा झटका लगा है। इस बीच पूर्व विधायक लवू मामलातदार सहित तृणमूल कांग्रेस के पांच नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को पत्र लिखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) गोवा (Goa) में अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटी हुई हैं। बीते दिनों उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में कई दिग्गज नेता शामिल हुए। हालांकि, अब ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को बड़ा झटका लगा है। इस बीच पूर्व विधायक लवू मामलातदार सहित तृणमूल कांग्रेस के पांच नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को पत्र लिखा है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

उन्होंने कहा है कि, ‘हम ऐसी पार्टी के साथ नहीं रहना चाहते जो गोवा को बांटने की कोशिश कर रही है।’ बता दें लवू मामलातदार के अलावा राम मांडरेकर, किशोर परवार, कोमल परवार और सुजय मलिक ने तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा ​दिया है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि, हम टीमएसी में इस उम्मीद के सा​थ शमिल हुए थे कि यह गोवा और गोवासियासें के लिए उज्जवल दिन लाएगी।

लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टीएमसी गोवा और गोवा के लोगों को नहीं समझ पायी है। तृणमूल छोड़ने वाले सदस्यों ने अपने त्याग पत्र में गोवा में ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर सवाल उठाया।

प्रशांत किशोर की नीतियों पर उठाया सवाल
बता दें कि, तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress)  छोड़ने वाले नेताओं ने प्रशांत किशोर (Mamata Banerjee) की नीतियों पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि, प्रशांत किशोर के नेतृत्व वाले I-PAC का जिक्र करते हुए कहा, जिस कंपनी को आप सभी ने गोवा में अपने अभियान के लिए काम पर रखा है, वह गोवा के लोगों को बेवकूफ बना रही है। वे गोवा के लोगों की नब्ज नहीं समझ पाए हैं।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...