1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Big Boss OTT कंटेस्टेंट Urfi javed ने शेयर किया सेक्सी VIDEO, तेजी से हो रहा वायरल

Big Boss OTT कंटेस्टेंट Urfi javed ने शेयर किया सेक्सी VIDEO, तेजी से हो रहा वायरल

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। खासतौर से बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) का हिस्सा बनने के बाद से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। अपने कपड़ों को लेकर वो कई बार सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। खासतौर से बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) का हिस्सा बनने के बाद से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। अपने कपड़ों को लेकर वो कई बार सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो चुकी हैं।

पढ़ें :- उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर इनकी लगाई क्लास, बोली- न्यू जनरेशन हो गई है बर्बाद

आपको बता दें, उनको कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है लेकिन वो इससे घबराती नहीं हैं। 25 साल की उर्फी जावेद (urfi javed) एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। उर्फी जावेद (urfi javed) ने अपना एक वीडियो इंस्टा पर शेयर (video share on insta) किया है। इसमें वो तैयार होते दिख रही हैं।

वीडियो शेयर (video share) करते हुए उन्होंने लिखा है- पूरा लुक देखने के लिए वीडियो को पूरा देखिए। इस लुक में मुझे नागिन जैसा महसूस होता है। उर्फी (urfi javed) के इस वीडियो और लुक को कई लोगों ने पसंद किया लेकिन कुछ को यो पसंद नहीं आया है।

खासतौर से जिस तरह से उर्फी (urfi javed) अपने ड्रेस को ठीक करते हुए नजर आईं, उसको लेकर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। यूजर्स ने कहा है कि कैमरा के सामने ही ड्रेस ठीक करना सस्ती लोकप्रियता पाने का तरीका है। उर्फी बीते कुछ महीनों में कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

पढ़ें :- चेतन भगत के कमेंट से बौखलाईं उर्फी जावेद, स्क्रीनशॉट शेयर खोल दी पोल, बोलीं- 'वो लिटरेचर फेस्टिवल में...'

उर्फी (urfi javed) को उनके कपड़ों के लिए बार बार ट्रोल किया गया है। इस पर उर्फी (urfi javed) ने हाल ही में कहा था कि इस सबसे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या बोल रहे हैं।

बहुत लोग मेरी बिग बॉस की जर्नी को पसंद करते हैं। जाहिर है कुछ ऐसे भी हैं जो मुझे पसंद नहीं करते फिर भी मैं जानती हूं कि ये लोग सामने आने पर सेल्फी और ऑटोग्राफ ही मांगेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...