1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. NCP नेता नवाब मलिक का बड़ा दावा, कहा-उन्हें एक झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है

NCP नेता नवाब मलिक का बड़ा दावा, कहा-उन्हें एक झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है

NCP नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) बीते काफी दिनों से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को घेरने में जुटे हुए हैं। इस बीच इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब नवाब मलिक (Nawab Malik) ने दावा किया है कि उन्हें एक झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। NCP नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) बीते काफी दिनों से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को घेरने में जुटे हुए हैं। इस बीच इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब नवाब मलिक (Nawab Malik) ने दावा किया है कि उन्हें एक झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है।

पढ़ें :- कंगना बोली-आजादी 2014 में मिली, तो Nawab Malik ने कहा कि लगता है हशीश की हेवी डोज लेकर बैठी थीं...

उन्होंने न्यूज एजेंसी से कहा है कि महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) की तरह झूठे मामले में फंसाया जा सकता है। इसको लेकर साजिश रची जा रही है। बता दें कि, इससे एक दिन पहले नवाब मलिक ने दो लोगों की फोटो ट्वीट की थी। उन्होंने लिखा है कि उनके घर व स्कूल की रेकी की जा रही है।

उन्होंने कहा था कि ये दोनों पिछले कुछ दिनों से गाड़ी से सवार होकर उनके घर की रेकी करने में जुटे हुए हैं। साथ ही उन्होंने ट्वीट में कहा था कि अगर किसी को मेरे बारे में जानकारी चाहिए तो मैं इसे देने के लिए तैयार हूं।

साथ ही नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि उन्हें फंसाने की साजिश रची जा रही है। इसकी शिकायत वो मुंबई पुलिस कमिश्नर और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से करेंगे। साथ ही इसकी जांच की मांग करेंगे।

पढ़ें :- Nawab Malik बोले- देवेंद्र फडणवीस जाली नोटों के धंधे और दाऊद के करीबी रियाज भाटी से अपने संबंधों का करें खुलासा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...