1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जितिन, सिंधिया और ललितेश त्रिपाठी जैसे बड़े नेता छोड़कर जा रहे हैं पार्टी, कपिल सिब्बल ने उठाया ये सवाल

जितिन, सिंधिया और ललितेश त्रिपाठी जैसे बड़े नेता छोड़कर जा रहे हैं पार्टी, कपिल सिब्बल ने उठाया ये सवाल

देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस (Congress) में इस समय उठापटक चल रही है। इस उठापटक के बीच कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे समय कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने इशारों इशारों में राहुल गांधी पर हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस (Congress) में इस समय उठापटक चल रही है। इस उठापटक के बीच कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे समय कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने इशारों इशारों में राहुल गांधी पर हमला बोला है।

पढ़ें :- राजस्थान में 'भारत जोड़ो यात्रा' की एंट्री से पहले सियासी बवाल के आसार

उन्होंने कहा कि जो उनके करीबी थे, वे भी साथ छोड़कर जा रहे हैं। कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने कहा कि जितिन प्रसाद (Jitin Prasad), ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और ललितेश त्रिपाठी (Lalitesh Tripathi) जैसे बड़े नेता हमें छोड़कर जा चुके हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि जब कांग्रेस में कोई अध्यक्ष नहीं है तो फैसले कौन ले रहा है?

उस पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक बुलाई जानी चाहिए। सिब्बल ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे पास फिलहाल कोई अध्यक्ष तक नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें जल्द से जल्द एक निर्वाचित अध्यक्ष की जरूरत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...