HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की पुष्टि, इस शख्स की होगी एंट्री

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की पुष्टि, इस शख्स की होगी एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) अपने तीसरे हफ़्ते में प्रवेश करते ही गर्माहट भर रहा है, जिसमें चार प्रतियोगी पहले ही घर से बाहर हो चुके हैं। खेल में अभी 12 प्रतियोगी बचे हैं और आने वाले वीकेंड का वार के दौरान एक और एलिमिनेशन की उम्मीद है। और भी रोमांच और मसाला जोड़ने के लिए, निर्माताओं ने शो में नए चेहरे लाने की योजना बनाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) अपने तीसरे हफ़्ते में प्रवेश करते ही गर्माहट भर रहा है, जिसमें चार प्रतियोगी पहले ही घर से बाहर हो चुके हैं। खेल में अभी 12 प्रतियोगी बचे हैं और आने वाले वीकेंड का वार के दौरान एक और एलिमिनेशन की उम्मीद है। और भी रोमांच और मसाला जोड़ने के लिए, निर्माताओं ने शो में नए चेहरे लाने की योजना बनाई है।

पढ़ें :- कोविड ठीक होते ही अनंत अंबानी के लास्ट फंक्शन में पत्नी ट्विंकल संग पहुंचे अक्षय कुमार

आपको बता दें, अदनान शेख को इस सीज़न के पहले वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट (Wildcard contestants) के रूप में पुष्टि की गई है और वह आने वाले एपिसोड में घर में प्रवेश करेंगे। द खबरी ने इस खबर की पुष्टि की है। अदनान के बाद, YouTuber लक्ष्य चौधरी (Lakshya Chowdhary) के भी शो में शामिल होने की उम्मीद है।

अदनान शेख मुंबई के एक लोकप्रिय भारतीय टिकटॉक स्टार, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक लघु विज्ञापन फिल्म से प्रसिद्धि प्राप्त की, जिसने मनोरंजन उद्योग में उनके करियर की शुरुआत की। अदनान कई संगीत एल्बमों में दिखाई दिए हैं, जिनमें ‘बदनाम’, ‘नज़र ना लग जाए’ और ‘डायमंड रिंग’ शामिल हैं।

उन्होंने एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस – सीजन 2 में भी भाग लिया था। इंस्टाग्राम पर 11.3 मिलियन की प्रभावशाली फैन फॉलोइंग के साथ, अदनान की एंट्री बिग बॉस ओटीटी 3 में और अधिक ड्रामा और मनोरंजन लाने के लिए निश्चित है। क्या आप अदनान को बिग बॉस ओटीटी 3 में देखना चाहते हैं? नीचे कमेंट करें।

पढ़ें :- अक्षय कुमार, अनंत-राधिका की शादी में नहीं होंगे शामिल, कोरोना ने खराब की हालत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...