1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bigg Boss OTT Wiener Divya Agarwal इससे पहले भी रह चुकी हैं ये Reality show

Bigg Boss OTT Wiener Divya Agarwal इससे पहले भी रह चुकी हैं ये Reality show

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Reality show 'Bigg Boss OTT') का खिता ब दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए की राशि भी मिली। दरअसल, सभी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले दिव्या का 'बिग बॉस ओटीटी' का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Reality show ‘Bigg Boss OTT’) का खिता ब दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए की राशि भी मिली। दरअसल, सभी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले दिव्या का ‘बिग बॉस ओटीटी’ का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा।

पढ़ें :- उसने मेरे कपड़ों का...., Urfi javed ने Casting Director को लेकर कही ये बड़ी बात

आपको बता दें,  दिव्या हमेशा यह कहती दिखीं कि ‘बिग बॉस’ में आना उनकी चाहत है और अब ट्रॉफी जीतकर उन्होंने विजेता बनने का अपना सपना पूरा कर लिया। इससे पहले दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।


दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)  एक एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। वो एलीवेट डांस इंस्टीट्यू नाम से अपनी खुद की डांस एकेडमी भी चलाती हैं। दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत भी मॉडलिंग और डासिंग से की थी।

पढ़ें :- सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की सिजलिंग तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का टेंपरेचर, लिखा ये कैप्शन


दिव्या अग्रवाल ने 2015 में ‘मिस नवी मुंबई’ और 2016 में ‘मिस इंडियन प्रिंसेस’ और ‘मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया’ का खिताब जीतकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में एमटीवी के स्प्लिट्सविला से की थी। इस शो से दिव्या को जबरदस्त पहचान मिली थीं।


2018 में दिव्या ने एमटीवी के एस ऑफ स्पेस शो को जीता था। दिव्या ऑल्ट बालाजी क वेब सीरीज रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स में भी नजर आ चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल पर्दे पर अपनी बोल्ड इमेज के साथ-साथ निजी जिदंगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

पढ़ें :- Bigg Boss OTT में हुआ गणपति बप्पा का आगमन, Contestants में दिखा गज़ब का उत्साह ... VIDEO
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...