HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का इस वजह टूटा रिश्ता

Birthday special: संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का इस वजह टूटा रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल के नाम से मद्दुर होने वाली माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है। माधुरी दीक्षित एक बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है। माधुरी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। माधुरी दीक्षित अपने काम से कही अधिक अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल के नाम से मद्दुर होने वाली माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है। माधुरी दीक्षित एक बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है। माधुरी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। माधुरी दीक्षित अपने काम से कही अधिक अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं।

पढ़ें :- VDIEO: Breast Cancer से जूझ रहीं हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद शुरू किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

आप सभी को बता दें कि उनका नाम संजय दत्त के साथ जुड़ा है। दोनों ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया था लेकिन अचानक ही सब कुछ बदल गया। आप सभी को बता दें कि 90 के दशक में माधुरी और संजय दत्त के अफेयर ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं, हालांकि, उस समय संजय दत्त ऋचा शर्मा से शादी कर चुके थे।

साल 1991 में आई फिल्म ‘साजन’ की शूटिंग के दौरान संजय और माधुरी दीक्षित की नजदीकियां बढ़ी थी। इस फिल्म के बाद दोनों को फिल्म खलनायक में देखा गया। वहीं साल 1993 में मुंबई ब्लास्ट के मामले में संजय दत्त को जेल हो गई थी और इसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।


आप सभी को बता दें कि संजय दत्त पर लिखी राम कमल मुखर्जी की किताब Sanjay Dutt: One Man Many Lives में बताया गया है कि उस दौर में अखबारों में कई खबरें छपी थी। उनमे से एक खबर में लिखा था कि संजय दत्त ने जेल से माधुरी दीक्षित से फोन में बात करने की कोशिश की थी।

वहीं अगर किताब की माने तो माधुरी दीक्षित ने जैसे ही संजय दत्त की आवाज सुनी तो उन्होंने फोन पटक दिया।’ उस समय संजय से नाम जुड़ने से माधुरी की छवि को बहुत नुकसान हो रहा था और इसी के चलते माधुरी ने संजय को अपनी जिंदगी से निकाल दिया।


आप सभी को बता दें कि संजय के जेल चले जाने के बाद माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में अमेरिका स्थित डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। वहीं अब माधुरी दो बच्चो की माँ हैं।

पढ़ें :- 'Better Me Than You' announced: Big Sean ने अपने नए एल्बम 'बेटर मी दैन यू' को लेकर की बड़ी अनाउंसमेंट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...