1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आबकारी नीति को लेकर BJP फिर हुई AAP पर हमलावर, केजरीवाल की गारंटी पर भी कसा तंज

आबकारी नीति को लेकर BJP फिर हुई AAP पर हमलावर, केजरीवाल की गारंटी पर भी कसा तंज

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Elections) को लेकर वहां पर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 10 गारंटियों की घोषणा की है। इन सबके बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कथित शराब घोटाले को लेकर आज 'आप' पर एक और बड़ा हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Elections) को लेकर वहां पर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 10 गारंटियों की घोषणा की है। इन सबके बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कथित शराब घोटाले को लेकर आज ‘आप’ पर एक और बड़ा हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आम आदमी पार्टी को देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया है। उन्होंने कहा कि, कि जो लोग गारंटी हैं वो क्या गारंटी दे सकते हैं।

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आबकारी नीति में एक बड़ा घोटाला हुआ है। लगभग 2,631 करोड़ रुपये का नुकसान स्टेट राजस्व को हुआ और जब ये पूरा विषय एक घोटाले के नाते सामने आने लगा और सीबीआई की जांच इस पर बैठा दी गई तो डिजिटल सबूतों को 140 मोबाइल बदले गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि CBI जांच शुरू होते ही आरोपी नंबर एक मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) सहित 34 लोगों द्वारा डिजिटल सबूत मिटाने के लिए ये 140 मोबाइल फोन बदले गए और इन्हें नष्ट कर दिया। इस दौरान संबित पात्रा (Sambit Patra)  ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जो पार्टी दिल्ली की सत्ता में बैठने के बाद कही थी कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे। आज अगर पूरे भारतवर्ष में देखा जाए वही पार्टी कट्टर भ्रष्ट पार्टी के नाम से और सर्वाधिक भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी के नाम से आगे आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...