1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Karnataka में बीजेपी एक बार फिर बदल सकती है सीएम, मुख्यमंत्री बोम्मई ने कही ये बड़ी बात

Karnataka में बीजेपी एक बार फिर बदल सकती है सीएम, मुख्यमंत्री बोम्मई ने कही ये बड़ी बात

कर्नाटक (Karnataka) के सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) के एक बयान ने सूबे में सत्ता परिवर्तन के बड़े संकेत दिए हैं। बोम्मई के इस बयान के बाद कर्नाटक (Karnataka) में एक बार फिर से सीएम बदलने की खबरें तेज हो गई हैं। बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस दुनिया में पद और रुतबा कुछ भी स्थायी नहीं है। ये जीवन अपने आप में ही हमेशा के लिए नहीं है। उन्होंने कहा की इस सच्चाई को वो पूरी तरह जानते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बेंगलुरु। कर्नाटक (Karnataka) के सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) के एक बयान ने सूबे में सत्ता परिवर्तन के बड़े संकेत दिए हैं। बोम्मई के इस बयान के बाद कर्नाटक (Karnataka) में एक बार फिर से सीएम बदलने की खबरें तेज हो गई हैं। बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस दुनिया में पद और रुतबा कुछ भी स्थायी नहीं है। ये जीवन अपने आप में ही हमेशा के लिए नहीं है। उन्होंने कहा की इस सच्चाई को वो पूरी तरह जानते हैं।

पढ़ें :- Rajya Sabha Elections : 57 खाली सीटों पर 10 जून को होंगे चुनाव, देखें पूरा कार्यक्रम

अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि वो कोई सीएम नहीं है बल्कि केवल बसवराज हैं क्योंकि बसवराज नाम स्थायी है। पद स्थायी नहीं है। सियासी गलियारों में ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि बोम्मई को पद से हटाया जा सकता है। बोम्मई ने 28 जुलाई 2021 को पद संभाला था, जब बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने मुख्यमंत्री का पद छोड़ा था।

जानें क्या कहा संबोधन में?

अपने संबोधन में सीएम बोम्मई (CM Bommai) ने कहा कि इस दुनिया में कुछ भी स्थायी नहीं है। यह जीवन अपने आप में ही हमेशा के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि हम नहीं जानते हैं कि हम ऐसी स्थिति में यहां कब तक रहेंगे? ये पद और रुतबा हमेशा के लिए नहीं है। मैं हर पल इस तथ्य से अवगत हूं। आज,बतौर मुख्यमंत्री मैं कह रहा हूं कि जब मैं शिग्गांव आ गया, तब भले ही बाहर मैं मुख्यमंत्री रहूं, लेकिन आपके बीच मैं वहीं बसवराज हूं, क्योंकि सीएम बोम्मई (CM Bommai)  नाम स्थायी है, पद स्थायी नहीं हैं।

बता दें कि कुछ वर्गों में ऐसी अटकलें हैं कि बोम्मई को पद से हटाया जा सकता है। मुख्यमंत्री कथित रूप से घुटने से संबंधित समस्या से जूझ रहे हैं। उनका विदेश में उपचार हो सकता है, लेकिन इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

पढ़ें :- अमित शाह का कर्नाटक दौरे चढ़ा सियासी पारा, सीएम बसवराज बोम्मई की कुर्सी जानी तय !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...