1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. भाजपा विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ, Video हो रहा जमकर वायरल

भाजपा विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ, Video हो रहा जमकर वायरल

हरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक असीम गोयल का देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में गोयल कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते दिखाई दे रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अंबाला। हरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक असीम गोयल का देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में गोयल कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जरूरत पड़ने पर कोई भी बलिदान देने या लेने की बात कही। कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में सुदर्शन न्यूज चैनल के प्रमुख सुरेश चव्हाणके ने यह शपथ दिलाई थी, जो भड़काऊ भाषण मामले में मुकदमे का सामना कर रहे हैं।

पढ़ें :- Promotion of Ease of Doing Business : अब KYC के लिए आधार कार्ड नहीं पैन कार्ड होगा जरूरी

उन्होंने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो हम बलिदान देंगे या आवश्यकता पड़ी तो लेंगे, लेकिन हम देश को किसी भी कीमत पर हिंदू राष्ट्र घोषित करेंगे। हमारे पूर्वज और ईश्वर हमें हमारा लक्ष्य पाने की शक्ति दें। इस मौके पर हिंदू राष्ट्र के समर्थन में नारे भी लगाए गए और विधायक को अन्य लोगों के साथ दोनों हाथ ऊपर करके नारे लगाते देखा गया।

बता दें कि सोमवार को जब गोयल से इस बारे में पूछे जाने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कार्यक्रम में अन्य लोगों के साथ शपथ हिंदू होने के नाते ली है, ना कि भाजपा विधायक होने के नाते। उन्होंने कहा कि मुझे हिंदू होने पर गर्व है। गोयल ने इस कार्यक्रम में समान नागरिक संहिता पर एक सेमिनार में भी भाग लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...