1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बीजेपी सांसद रवि किशन पर लगा चोरी का इल्जाम, डायरेक्टर बोले- ये मेरे लिए शॉकिंग है

बीजेपी सांसद रवि किशन पर लगा चोरी का इल्जाम, डायरेक्टर बोले- ये मेरे लिए शॉकिंग है

बॉलीवुड फेमस स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kisha) से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। दरअसल, एक्टर पर फिल्म के टाइटल चोरी करने का आरोप लगा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बॉलीवुड फेमस स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kisha) से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। दरअसल, एक्टर पर फिल्म के टाइटल चोरी करने का आरोप लगा है।

पढ़ें :- Hansika Motwani Wedding: जयपुर रवाना हुईं हंसिका, जयपुर एयरपोर्ट पर दूल्हा दुल्हन हुए स्पॉट

आपको बता दें, रवि किशन (Ravi Kisha) पर ऐसी वैसी चोरी नहीं बल्कि फिल्म के टाइटल की चोरी है। डायरेक्टर विनोद तिवारी (Director Vinod Tiwari) ने रवि किशन (Ravi Kisha) पर ये आरोप लगाया है। रवि किशन (Ravi Kisha) ने इसपर यूं रिएक्ट किया है।

डायरेक्टर विनोद तिवारी ने लगाया इल्जाम 

डायरेक्टर विनोद तिवारी (Director Vinod Tiwari) ने कहा- ‘साल 2016 में उन्होंने एक फिल्म अनाउंस की थी फिल्म का नाम ‘जिला गोरखपुर’ चुना गया था। हाल ही में रवि किशन ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है फिल्म का नाम उन्होंने भी ‘गोरखपुर’ बताया है।

विनोद तिवारी ने आगे कहा- ‘ये टाइटल ‘इम्पा’ इश्यू नहीं कर सकती है। इस टाइटल के सारे कॉपी राइट्स मेरे पास हैं। अभी दस दिन पहले मुझे ये पता चला कि रवि किशन इस नाम की फिल्म बना रहे हैं। मैंने इम्पा के जरिए एक लेटर भी इश्यू करवा दिया है। विनोद इस मामले पर रवि किशन जी से भी बात कर चुके हैं। टाइटल को लेकर सवाल भी पूछे हैं। मैंने इस प्रोजेक्ट पर बहुत मेहनत की है। मेरा काम ऑलरेडी खत्म होने को है, उसपर रवि जी का यह प्रोजेक्ट अनाउंसमेंट मेरे लिए शॉकिंग है।’

इसके अलावा विनोद तिवारी ने कहा- ‘मैं जिला गोरखपुर को लेकर रवि जी से पहले भी बात कर चुका हूं। हमारे कॉमन मित्र को मैंने यह कहानी सुनाई थी। राजेश मित्रा ने रवि जी को आज से ढेड़ साल पहले यह कहानी बताई थी। उनके मैनेजर से भी इस प्रोजेक्ट के सिलसिले पर बात हुई थी। मैं उनसे मुलाकात करना चाहता था लेकिन बात नहीं बनी।

अभी जब मैंने इंस्टा पर उनका पोस्टर देखा तो बिल्कुल मेरी फिल्म के पोस्टर की तरह है। उनका यह पोस्टर देखकर मैं हैरान हूं। माननिय सांसद जी को हम जैसे लोगों की मेहनत पर तवज्जों देनी चाहिए। मैंने 6 साल पहले ही अपनी फिल्म के टाइटिल का कॉपीराइट करवा लिया है। हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी लैंग्वेज में मेरा अधिकार है। इम्पा ने रवि जी के नाम पर ही नोटिस जारी किया है।’

पढ़ें :- Khesari Lal Yadav ने रोते-रोते हुए किया बड़ा ऐलान, कहा- मैं अब इंडस्ट्री छोड़ दूंगा

रवि किशन ने इस पर दिया अपना बयान 

दूसरी तरफ पोस्टर के कॉपीराइट विवाद पर रवि किशन कहा- ‘अच्छा.. पता कर लेंगे, अगर कुछ ऐसा है, तो हम उनसे रिक्वेस्ट कर यह टाइटिल ले लेंगे। अगर उनके नाम पर रजिस्टर है, तो इस पर उनसे बात की जाएगी।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...