1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सभी राष्ट्रीय महासचिव भी मौजूद

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सभी राष्ट्रीय महासचिव भी मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे हैं। इस दौरान नड्डा के साथ सभी राष्ट्रीय महासचिव भी मौजूद थे। चर्चा है कि, इस मुलाकात के पीछे यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीति को देखा जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे हैं। इस दौरान नड्डा के साथ सभी राष्ट्रीय महासचिव भी मौजूद थे। चर्चा है कि, इस मुलाकात के पीछे यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीति को देखा जा रहा है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

बता दें कि इससे पहले कल यानी शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने सभी मोर्चों के अध्यक्षों से मुलाकात की थी। यह मुलाकात करीब चार घंटे तक चली थी।  इस बैठक के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष भी उपस्थित थे।

भाजपा के मोर्चा अध्यक्षों द्वारा लॉकडाउन के दौरान उन्हें दिए गए कार्य की समीक्षा बैठक के तुरंत बाद पीएम मोदी के आवास पर यह बैठक हुई थी। गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी दिनों से फेरबदल की अटकलें लगाईं जा रहीं हैं। इनके बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष और पीएम मोदी की मुलाकात के पीछे भी कई वजह बताई ज रही है।

 

पढ़ें :- Modi Government ने केंद्रीय कर्मचारियों को दिया दिवाली का बड़ा गिफ्ट, मुफ्त राशन स्कीम तीन माह और बढ़ाया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...