1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. Breaking- IPL पर कोरोना का अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

Breaking- IPL पर कोरोना का अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ बुधवार को मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)  का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (Covid positive) पाया गया है। दिल्ली और हैदराबाद (Delhi and Hyderabad) के बीच आज शाम 7.30 बजे से दुबई में आईपीएल का 33वां मुकाबला (IPL 33rd match) खेला जाना है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ बुधवार को मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)  का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (Covid positive) पाया गया है। दिल्ली और हैदराबाद (Delhi and Hyderabad) के बीच आज शाम 7.30 बजे से दुबई में आईपीएल का 33वां मुकाबला (IPL 33rd match) खेला जाना है।

पढ़ें :- अपने आप में ये बदलाव कर टीम इंडिया में स्थाई जगह बना सकता है राजस्थान टीम का ये खिलाड़ी- गावस्कर

बता दें कि कुछ ही देर में दोनों टीमों के खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट (RT-PCR Test) का रिजल्ट आना है, जिसके बाद मैच के होने पर फैसला होगा। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)   ने बताया कि टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन आरटी-पीसीआर टेस्ट (RT-PCR Test) में कोरोना पॉजिटिव (Covid positive)  निकले हैं। उन्हें बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है। नटराजन करीबी संपर्क में आए हैदराबाद के छह सदस्यों को भी आइसोलेशन ( Isolation) में रखा गया है।

नटराजन के संपर्क में ऑलरांउडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जी, डॉक्टर अंजना वानन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट बॉलर पेरियास गणेशन थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...