1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Breaking: बल्लेबाज क्यों होते जा रहे हैं हद से अधिक आतिशी, महान खिलाड़ी ने बताया कारण

Breaking: बल्लेबाज क्यों होते जा रहे हैं हद से अधिक आतिशी, महान खिलाड़ी ने बताया कारण

दुनिया के महान खिलाड़ियों में शुमार सुनील गावस्कर का कहना है कि टी20 लीग के जरिए दी जाने वाली वित्तीय सुरक्षा बल्लेबाजों को आजकल विस्फोटक प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है, जिसका चलन उनके खेलने के समय में नहीं था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Breaking: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कप्तान सुनील गावस्कर(Sunil Gawaskar) ने एक बड़ा दावा आज के समय की बल्लेबाजी को लेकर किया है। दुनिया के महान खिलाड़ियों में शुमार सुनील गावस्कर का कहना है कि टी20 लीग के जरिए दी जाने वाली वित्तीय सुरक्षा बल्लेबाजों को आजकल(Now a days) विस्फोटक प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है, जिसका चलन उनके खेलने के समय में नहीं था।

पढ़ें :- इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में
Jai Ho India App Panchang

उन्होंने कहा, जब हम खेलते थे उस वक्त जो भी आमदनी हुई, 500 रुपये या जब मैंने क्रिकेट खेलना समाप्त किया, तो टेस्ट मैच के लिए 5,000 रुपये मिलते थे, यह हमारे लिए अतिरिक्त आय थी।” “अगर हम अच्छा प्रदर्शन नहीं करते थे तो हमें टेस्ट टीम(Test Team) से बाहर रखा जाता था। हमें अपनी नौकरी पर वापस जाना पड़ता था, टाटा, रेलवे, एयर इंडिया, स्टील अथारिटी आफ इंडिया के साथ नौ से पांच की नौकरी करनी पड़ती थी। आज के समय में यह चिंता और डर नहीं है। आपके पास आइपीएल(IPL), बिग बैश(Big Bash) और द हंड्रेड(The Hundred) जैसी लीग हैं। बल्लेबाजों को लगता है कि मैं विस्फोटक प्रदर्शन करूं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...