1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. China Social media News: TikTok स्टार 160 फीट की ऊंचाई पर शूट कर रही थी वीडियो, पैर फिसलने से मौके पर मौत

China Social media News: TikTok स्टार 160 फीट की ऊंचाई पर शूट कर रही थी वीडियो, पैर फिसलने से मौके पर मौत

सोशल मीडिया में छा जाने का नशा कभी कभी जानलेवा भी हो जाता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालों में दीवानगी की हद तक जा कर तस्वीरें लेने का जुनून होता है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया ( Social media) में छा जाने का नशा कभी कभी जानलेवा भी हो जाता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालों में दीवानगी की हद तक जा कर तस्वीरें लेने का जुनून होता है।चीन में एक टिकटॉक स्टार 160 फीट की ऊंचाई पर अपना वीडियो बना रही थी कि अचानक नीचे गिर जाने से उसकी मौत हो गई। दरअसल, ये पूरा वाकया है चीन की एक 23 साल की लड़की जिओ क्यूमेई की।

पढ़ें :- Viral Video: माता के पंडाल में जया बच्चन पर चिल्लाई काजोल, वीडियो हुए तेजी से वायरल

क्यूमेई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालों में से थी और टिकटॉक पर काफी पॉपुलर भी थी। जानकारी के मुताबिक, जिओ 160 फीट ऊंचाई पर अपना वीडियो बना रही थी कि अचानक पैर फिसल जाने के कारण वो नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि, मृतका अपनी रोजाना जिंदगी से जुड़ी वीडियो बनाकर अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर करती थी।

बताया जा रहा है कि, जिओ अपने इस वीडियो को क्रेन केबिन में बैठकर शूट कर रही थी कि तभी हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि, जिओ 160 फीट नीचे गिरी थी। जानकारी के मुताबिक, जिओ अपने इस वीडियो को क्रेन केबिन में बैठकर शूट कर रही थी। तभी उसका पैर फिसल गया। बताया जा रहा है कि जमीन पर गिरते वक्त भी वीडियो चालू था।

वहीं, जिओ के परिजनों ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि ये एक घटना था किसी प्रकार का स्टंट नहीं। बता दें, बीते दिनों हांगकांग में एक इंफ्लुएंसर की भी मृत्यु हो गई थी। ये महिला झरने किनारे तस्वीर खींच रही थी कि तभी हादसे का शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई।

 

पढ़ें :- Viral Video: Georgia Andriani से बर्तन धोने वाली ने मांगे लाखों रु, एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...