1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ​क्रिस गेल और आंद्रे रसेल ने बांधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल, जाने क्यों

​क्रिस गेल और आंद्रे रसेल ने बांधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल, जाने क्यों

इसी क्रम में भारत ने वेस्टइंडीज को भी वैक्सिन मुहैया कराया है। बाकी देशों के तरह ही वेस्टइंडीज भी कोरोना नाम की इस महामारी से जूझ रहा है। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल और स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कोविड-19 की वैक्सीन को जमैका भेजने पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। आंद्रे रसेल ने प्रधानमंत्री को कोविड-19 की वैक्सीन के लिए धन्यवाद कहते हुए कहा, 'मैं बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के उच्च कमिशन को बड़ा थैक्यू कहना चाहता हूं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Chris Gayle And Andre Russell Tied The Praises Of Prime Minister Narendra Modi Know Why

नई दिल्ली। साल 2019 में पूरे विश्व में कोरोना महामारी ने दस्तक दिया था। समुच्चय विश्व को अपने चपेट में लेने वाली इस महामारी का प्रभाव अभी भी खत्म नहीं हुआ है। कई देशों में तो इस बिमारी के दूसरे चरण की शुरुआत भी हो चुकि है। हालांकि कुछ देशों ने इस बिमारी पर पार पाने के लिए कोविड की वैक्सिन भी बना ली है उनमें से भारत भी एक है। भारत कोवैक्स के बने नियम का पालन करते हुए कई देशों को वैक्सिन मुहैया भी करा रहा है।

पढ़ें :- WTC: महामुकाबले से पहले जडेजा ने शुरु की तैयारी, साउथैंप्टन में अभ्यास करते आये नजर

जिसमें भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान समेत और भी कई देश हैं। इसी क्रम में भारत ने वेस्टइंडीज को भी वैक्सिन मुहैया कराया है। बाकी देशों के तरह ही वेस्टइंडीज भी कोरोना नाम की इस महामारी से जूझ रहा है। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल और स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कोविड-19 की वैक्सीन को जमैका भेजने पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है।

पढ़ें :- IPL 2021 : विराट कोहली बोले-इस मैच में सीधी गेंदों पर हिट करना था मुश्किल

पढ़ें :- धीमे बल्लेबाजी और लगातार विकेट खोने के कारण गंवाया मैच : इयोन मोर्गन

आंद्रे रसेल ने प्रधानमंत्री को कोविड-19 की वैक्सीन के लिए धन्यवाद कहते हुए कहा, ‘मैं बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के उच्च कमिशन को बड़ा थैक्यू कहना चाहता हूं। वैक्सीन यहां पर आ चुकी है और हम काफी उत्साहित हैं। मुझे विश्व को वापस से नॉर्मल होते हुए देखकर काफी अच्छा लगेगा। जैमका के लोग इसकी सराहना करते हैं और यह दिखाना चाहते हैं कि हम काफी करीब हैं, भारत और जमैका अब भाई-भाई हैं। मैं इसकी प्रशंसा करता हूं और सुरक्षित रहिए।’ बता दें कि आंद्रे रसेल की धमाकेदार बैटिंग के भारत में कई फैन्स हैं और वह आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X