1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. जेलों में वीआईपी कल्चर को लेकर सीएम भगवंत मान सख्त, दिए ये सख्त निर्देश

जेलों में वीआईपी कल्चर को लेकर सीएम भगवंत मान सख्त, दिए ये सख्त निर्देश

जेलों में वीआईपी कल्चर को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया बड़ा फैसला। उन्होंने कहा कि अब जेल के अंदर से काला कारोबार नहीं चलेगा। जेलों में वीआईपी सेल खत्म कर दिया गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

चंडीगढ़: जेलों में वीआईपी कल्चर को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा फैसला लिया है । उन्होंने कहा कि अब जेल के अंदर से काला कारोबार नहीं चलेगा। जेलों में वीआईपी सेल खत्म कर दिया गया है।

पढ़ें :- ज्ञानवापी मुद्दे पर सतगुरु का बड़ा बयान

यही नहीं इसी क्रम में लापरवाही बरतने वाले कुछ अधिकारियों को भी भगवंत मान ने सस्पेंड कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कई दिनों से पंजाब की जेलों में लगातार सर्च ड्राइव चल रही है। सर्च ड्राइव के दौरान अब तक 710 मोबाइल बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि सुधार घर को लेकर सीएम ने कहा कि यह अब असल माइनों में अपराधियों को सुधारने के लिए होगा। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबी सिंगर्स को कड़ी चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि कहा कि किसी भी गाने में गन कल्चर और गैंगस्टर कल्चर को स्वीकारा नहीं किया जाएगा। ऐसा करने पर गानों के सिंगर्स और मेकर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...