1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ईडी कर सकती है पूछताछ

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी, 23 जून को ईडी कर सकती है पूछताछ

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अस्पताल से आज छुट्टी मिल गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनको उपचार के लिए दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब सोनिया गांधी स्वस्थ्य हो गईं हैं। 12 जून को इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अस्पताल से आज छुट्टी मिल गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनको उपचार के लिए दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब सोनिया गांधी स्वस्थ्य हो गईं हैं। 12 जून को इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

पढ़ें :- Sonia Gandhi के सचिव पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पीड़िता ने खोला माधवन की घिनौनी करतूत का राज

उन्होंने ट्वीट कर​ लिखा है कि, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी गई है।’ उधर, ईडी नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी को नए सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है। उधर, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें अराम की सलाह दी है।

ऐसे में ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए उनकी पेशी पर संदेह है। बता दें कि, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को इससे पहले आठ जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...