1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म पर शुरू हुआ विवाद, नाम बदलने के पर दिया जा रहा ज़ोर

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म पर शुरू हुआ विवाद, नाम बदलने के पर दिया जा रहा ज़ोर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Controversy Started Over Gangubai Kathiawadi Film Emphasis Is Being Given On Name Change

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी टीजर रिलीज के बाद खूब तारीफें बटौरी। उन्हें गंगूबाई के दमदार रोल के लिए खूब सराहा गया। लेकिन एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों में हैं। इस फिल्म पर पहले भी विवाद खड़ा हुआ था और एक बार फिर इसके टाइटल को लेकर विरोध जताया जा रहा है।

पढ़ें :- विवादों में घिरी Web Series 'ग्रहण' को बैन करने की मांग, भावनाएं आहत करने का आरोप

दरअसल महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने गंगूबाई काठियावाड़ी के नाम बदलने की मांग की है। उनका कहना है कि इस नाम की वह से काठियावाड़ शहर की छवि खराब होगी। ये मांग उन्होंने बजट सत्र के दौरान विधानसभा में उठाई।

टाइटल से इस शहर की छवि खराब

गंगूबाई काठियावाड़ी के टाइटल का क्यों हो रहा विरोध सोमवार को बजट सत्र में विधानसभा में कांग्रेस विधायक अमीन पटेल ने कहा कि 1950 दशक वाला काठियावाड़ अब वैसा नहीं रहा है। इस टाइटल से इस शहर की छवि खराब हो रही है।

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर गंगूबाई काठियावाड़ी का पहला टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें आलिया का शानदार अवतार और बेहद मजबूत रोल देखने को मिला था। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा से लेकर शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने जमकर उनकी तारीफ की थी।

पढ़ें :- देखें क्या हुआ जब रेड लाइट एरिया में यौनकर्मियों की मदद करने पहुंचे शालीन भनोट

विधायक का कहना है कि अब काठियावाड़ बदल चुका है और उन्नति कर रहा है। यहां की महिलाएं हर क्षेत्र में प्रगति कर रही हैं, ऐसे में इस फिल्म का नाम बदलना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X