1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फूटा कोरोना बम, राजेश खट्टर से ले कर सुमित व्यास कई बड़े सेलेब्स की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव

इंडस्ट्री में फूटा कोरोना बम, राजेश खट्टर से ले कर सुमित व्यास कई बड़े सेलेब्स की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव

एक अभिनेता को खो दिया लगातार इसे मरने वालों की समस्या बढ़ती जा रही है दरअसल आज सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे तमिल एक्टर विवेक का निधन हो गया जिसकी जानकारी डॉक्टर्स ने दी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Corona Bomb Exploded In Industry Reports From Rajesh Khattar To Sumit Vyas Many Big Celebs Came Positive

नई दिल्ली: कोरोना ने आज हर तरफ हाहाकार मचा रखा है कोरोना की चपेट मे आने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन अगर बॉलीवुड सितारों की बात करें तो कई सेलेब्स इसकी चपेट में आते जा रहें हैं आज सुबह भी हमने एक अभिनेता को खो दिया लगातार इसे मरने वालों की समस्या बढ़ती जा रही है दरअसल आज सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे तमिल एक्टर विवेक का निधन हो गया जिसकी जानकारी डॉक्टर्स ने दी।

पढ़ें :- International media पर फूटा पंगा क्वीन का गुस्सा, कहा- 'तुम्हें अक्ल ही नहीं है'

दरअसल, बेटे दिन भी कोरोना ने इंडस्ट्री में कई लोगों को अपनी गिरफ्त मेन लिया था और आज की रिपोर्ट देखें तो कई सेलेब्स की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है आइये देखतेन हैं कोरोना पॉज़िटिव सेलेब्स की लिस्ट…

सुमित व्यास

वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट्स’ के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले सुमित ने अब अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है। हाल ही में सुमित ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटीव होने की जानकारी दी है। सुमित ने इस पोस्ट में बताया की कोरोना टेस्ट पॉजिटीव आने के बाद मैंने खुद को घर में पर ही क्वारंटीन कर लिया है।

राजेश खट्टर

राजेश खट्टर भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये हैं, कोरोना के संक्रमण से चपेट में आने के बाद राजेश खट्टर को गाजियाबाद के कौशाम्बी स्थित यशोदा सुपर स्पैशियालिटी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कौशाम्बी के यशोदा सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया  है कि पहले से ही उच्च रक्तचाप का शिकार राजेश खट्टर को कोविड पॉजिटिव होने, बुखार, सांस लेने में तकलीफ, गला खराब होने की वजह से चिकित्सकों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बयान के मुताबिक, उनका इलाज वरिष्ठ फिजिशियन डॉ ए. पी. सिंह एवं 5 अन्य डॉक्टरों की टीम कर रही है। डॉ. अग्रवाल ने बताया, “राजेश खट्टर को कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार एंटी वायरल थेरैपी दी जा रही है और बीच-बीच में उन्हें ऑक्सीजन भी दी जा रही है”।

मनीष मल्होत्रा


फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी कोरोना हो गया है। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है, इस बात की जानकारी खुद मनीष ने सोशल मीडिया पर सभी को दी है। मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और लिखा कि, मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। टेस्ट रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को तुरंत घर में ही क्वारंटीन कर लिया है फिलहाल मेरी हालत ठीक है। और सभी नियमों का पालन सही तरीके से कर रहा हूं। डॉक्टर्स भी मेरा पूरा ध्यान रख रहे हैं। प्लीज सभी सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।

ललित परिमू

एक्टर ललित परिमू कोरोना से संक्रमित हैं। इस वक्त उन्हें मुम्बई से सटे भायंदर-मीरा रोड के एक कोविड सेंटर में आईसीयू वॉर्ड में दाखिल कराया गया है। इस वक्त त्वरित रूप से प्लाज्मा‌ की जरूरत है और ऐसे में वे और उनके कुछ साथी उनके लिए प्लाज्मा डोनर की तलाश में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

नेता पवन कल्याण

एक्टर और नेता पवन कल्याण ने कोरोना संक्रमित हो गए हैं और घर पर उनका इलाज चल रहा है. तेलुगु स्टार होम क्वॉरंटीन हैं और इलाज कराते हुए उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है. जनसेना प्रमुख ने चेस्ट कंजेस्चन के बाद कोरोनावायरस टेस्ट कराया. जनसेना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक स्टेटमेंट जारी कर वकील साब के अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है.

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X