HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संकट: मौत के आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, संक्रमित मरीजों की दर में आई गिरावट

कोरोना संकट: मौत के आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, संक्रमित मरीजों की दर में आई गिरावट

देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होती जा रही है। लगातार दो दिनों से संक्रमण के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है। हालांकि, मौत के आंकड़ों में कोई कमी नहीं हो रही है। आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 4334 मरीजों की मौत हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होती जा रही है। लगातार दो दिनों से संक्रमण के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है। हालांकि, मौत के आंकड़ों में कोई कमी नहीं हो रही है। आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 4334 मरीजों की मौत हो गई।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

www.covid19india.org द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में बीते 24 घंटे में 2,62,891 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही देश में कोरोना के कुल मामले 2,52,27,970 हो गए हैं। राहत की बात यह भी है कि देश में इस महामारी को मात देने वाले लोगों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

बीते 24 घंटे में 4,22,257 मरीज या तो स्वस्थ हो चुके हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके साथ अब तक 2,15,90,003 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। इसके साथ ही मौत के आंकड़ों में भी कमी देखी जा रही है। वहीं, कोरोना की दूसरी लहर को लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गयी हैं। इसको लेकर स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...