1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में कोरोना गाइडलाइन की उड़ रही धज्जियां, तीन दिनों में 921 एफआईआर दर्ज  

दिल्ली में कोरोना गाइडलाइन की उड़ रही धज्जियां, तीन दिनों में 921 एफआईआर दर्ज  

भारत में आए दिन कोरोना के केस में इजाफा देखने को मिल रहा है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू (night curfew) से लेकर वीकेंड कर्फ्यू (weekend curfew) तक लगा दिया हैं। लेकिन लोगों में लापरवाही का आलम नजर आ रहा है। दिल्ली में तीन दिनों में 921 FIR दर्ज किए गए हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत में आए दिन कोरोना के केस में इजाफा देखने को मिल रहा है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू (night curfew) से लेकर वीकेंड कर्फ्यू (weekend curfew) तक लगा दिया हैं। लेकिन लोगों में लापरवाही का आलम नजर आ रहा है। दिल्ली में तीन दिनों में 921 FIR दर्ज किए गए हैं।

पढ़ें :- कोरोनावायरस: जानिए COVID खांसी का प्रबंधन करें कैसे, क्या आपको इसके लिए एंटीबायोटिक्स लेनी चाहिए या नहीं

दिल्ली के पुलिस प्रशासन के अनुसार वीकेंड कर्फ्यू (weekend curfew) और उसके अगले दिन नाइट कर्फ्यू (night curfew) के दौरान 921 एफआईआर दर्ज किए गए और साथ ही 3800 कोविड चालान किए गए।

कोविड (covid) के तीसरें वैरियंट (variant) को देखते हुए दिल्ली पुलिस कोविड प्रोटोकाल (covid protocol) का पालन न करने वालों पर सख्त रवैया अपना रही है। राजधानी में पुलिस ने 15 जिलों में अलग-अलग दो-दो मोबाइल टीमों सहित कुल 30 टीमों के जरिये नियम तोड़ने वालों पर नजर रखने का फैसला लिया है।

बाजारों में लोग कोरोना प्रोटोकॉल (protocol) का उलंघन करते हुए नजर आ रहें है। बाजर में बिना मास्क घूम रहें है और सामाजिक दूरी के नियमों की अनदेखी कर रहें थी।

 

पढ़ें :- कोरोनावायरस: जानिए COVID की रोकथाम में विटामिन डी का महत्व

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...