1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तेजी से फैलने लगा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 39,670 नए केस

तेजी से फैलने लगा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 39,670 नए केस

देश में कोरोना का कहर फिर से शुरू हो गया है। कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। इसको देखते ही प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। कोरोना के नए मामलों को देखते हुए सख्ती शुरू कर दी गयी है। पिछले 5 दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में सबसे ज्यादा इजाफा देखने को मिला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Corona Infection Spreads Rapidly 39670 New Cases Found In 24 Hours

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर फिर से शुरू हो गया है। कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। इसको देखते ही प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। कोरोना के नए मामलों को देखते हुए सख्ती शुरू कर दी गयी है। पिछले 5 दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में सबसे ज्यादा इजाफा देखने को मिला है।

पढ़ें :- खुशखबरी : देश में अब मुफ्त टीकाकरण, Co-Win पर पंजीकरण की अनिवार्य खत्म,न करें देर

बीते 7 दिनों में कोरोना केसों में 39 फीसदी तक का इजाफा हुआ है। गुरुवार को कोरोना के 39,670 नए केस मिले हैं। कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने चिंता बढ़ा दी है।

वहीं, कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में मिले हैं। वहां पर करीब 25,833 नए केस मिले हैं। यही नहीं देश के कुल 15 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में जनवरी के बाद सबसे ज्यादा आंकड़े मिले हैं। बता दें कि, कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं दिख रहा है।

 

पढ़ें :- कोरोना वायरस: बीते 24 घंटे में मिले 60 हजार संक्रमित, 1674 लोगों की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X