1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जमीन विवाद में चचेरे भाई का काटा सिर, फिर कटे सिर के साथ ली सेल्फी

जमीन विवाद में चचेरे भाई का काटा सिर, फिर कटे सिर के साथ ली सेल्फी

 झारखंड से क बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खूंटी में भूमि विवाद को लेकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मामूली विवाद में अपने चचेरे भाई की सिर काटकर हत्या कर दी। घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी ने कटे सिर को जमीन पर रखा और फिर उसके साथ सेल्फी भी ली। जिसके बाद से पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Jharkhand News: झारखंड से क बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खूंटी में भूमि विवाद को लेकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मामूली विवाद में अपने चचेरे भाई की सिर काटकर हत्या कर दी। घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी ने कटे सिर को जमीन पर रखा और फिर उसके साथ सेल्फी भी ली। जिसके बाद से पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बताया जा रहा है कि जो व्यक्त इस घटना को अंजाम दिया है उसकी उम्र महज  20 साल की बताई जा रही है।  आरोपी ने कटे हुए सिर के साथ सेल्फी ली। मृतक के पिता देसाई मुंडा की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद आरोपी और अन्य को गिरफ्तार किया गया।

मृतक के पिता ने किया ये दावा

वहीं मृतक के पिता का दवा है कि उसका बेटा घर में अकेला था। इस दौरान उनके भतीजे सागर मुंडा ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है।देसाई मुंडा ने बताया कि पड़ोसियों की ओर से मिली जानकारी के बाद मैंने अपने बेटे की खोज शुरू कर दी, लेकिन जब कानू कहीं नहीं मिला तो प्राथमिकी दर्ज कराई।

धड़ से 15 किलोमीटर दूर मिला सिर

मुरहू थाना प्रभारी चूड़ामणि टुडू ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद धड़ कुमांग गोपाला जंगल में और सिर 15 किलोमीटर दूर दुलवा तुंगरी इलाके में मिला।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...