HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Dahiya-Divyanka Tripathi looted from: दिव्यांका विवेक संग यूरोप में हुई लूट, पोस्ट शेयर कर फैन्स को दी जानकारी

Dahiya-Divyanka Tripathi looted from: दिव्यांका विवेक संग यूरोप में हुई लूट, पोस्ट शेयर कर फैन्स को दी जानकारी

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) हाल ही में यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं और लाइमलाइट से दूर समय बिता रहे हैं। हालांकि, इटली के फ्लोरेंस में रुकने के दौरान, यह जोड़ा चोरी का शिकार हो गया। उनके पासपोर्ट और नकदी सहित ₹10 लाख की कीमत की चीजें चोरी होने की खबर है। जोड़े ने भारत लौटने में मदद की गुहार लगाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dahiya-Divyanka Tripathi looted from: दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) हाल ही में यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं और लाइमलाइट से दूर समय बिता रहे हैं। हालांकि, इटली के फ्लोरेंस में रुकने के दौरान, यह जोड़ा चोरी का शिकार हो गया। उनके पासपोर्ट और नकदी सहित ₹10 लाख की कीमत की चीजें चोरी होने की खबर है। जोड़े ने भारत लौटने में मदद की गुहार लगाई है।

पढ़ें :- Divyanka Tripathi Health Update: दिव्यांका त्रिपाठी की सर्जरी सफल, पोस्ट शेयर कर बताया हाल

दिव्यंका और विवेक दहिया अपनी शादी की सालगिरह रोमांटिक तरीके से मनाने के लिए यूरोप गए थे। जोड़े ने अपनी यात्रा के दौरान खूबसूरत जगहों की कई झलकियां शेयर की हैं। विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक टूटी हुई कार का वीडियो शेयर किया है, जिसमें चोरी की खबर है। विवेक ने टूटे हुए शीशे की झलकियां शेयर कीं, जिससे पुष्टि होती है कि किसी ने कार में सेंध लगाई है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पासपोर्ट, नकदी, सामान और पिछले 15 दिनों में की गई खरीदारी सहित अपने दस्तावेज कार में इस आश्वासन पर रखे थे कि होटल स्टाफ सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कि होटल स्टाफ ने इसके बाद उनकी कोई मदद नहीं की और अब उन्हें घर लौटने के लिए किसी रास्ते की जरूरत है।

पढ़ें :- दिव्यांका त्रिपाठी के बाद Munawar Faruqui की बिगड़ी तबीयत, खुद दी फैन्स को जानकारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...