1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए उठाने होंगे निर्णायक कदम : पीएम मोदी

कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए उठाने होंगे निर्णायक कदम : पीएम मोदी

देश में कोरोना का संक्रमण फिर से बढ़ने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना के 96 फीसदी से ज्यादा केस रिकवर हो चुके हैं और यहां पर मृतक दर काफी कम है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Decisive Steps To Be Taken To Stop The Second Wave Of Corona Pm Modi

नई दिल्ली। देश में कोरोना का संक्रमण फिर से बढ़ने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना के 96 फीसदी से ज्यादा केस रिकवर हो चुके हैं और यहां पर मृतक दर काफी कम है।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत कौर राणा को मिली बड़ी राहत

उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर को रोकना होगा। इसके लिए निर्णायक कदम उठाने होंगे। इस बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि कई जिलों में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। बीते कुछ सप्ताह में 70 जिलों में कोरोना के केसों में 150 फीसदी का इजाफा हुआ है।

यदि हम कोरोना संक्रमण को यहां नहीं रोक पाए तो देश भर में फिर से स्थिति खराब हो सकती है और कोरोना केसों में इजाफा हो सकता है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चिंता की बात है कि आखिर कुछ इलाकों में टेस्टिंग क्यों कम है?

कुछ इलाकों में वैक्सीनेशन क्यों कम हो गया है? यह ऐसा समय है, जब गुड गवर्नेंस की परीक्षा होगी। हमारा आत्मविश्वास अतिआत्मविश्वास में तब्दील नहीं होना चाहिए। हमारी सफलता कोरोना के खतरे को नजरअंदाज करने से बेकार साबित हो सकती है।

पढ़ें :- वैक्सीनेशन विवाद को विराम देकर इसका लाभ जन-जन तक पहुंचाने का चौतरफा प्रयास जरुरी : मायावती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X