1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. Delhi University Recruitment: दिल्ली विश्वविद्यालय में गैर टीचिंग स्टाफ की भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Delhi University Recruitment: दिल्ली विश्वविद्यालय में गैर टीचिंग स्टाफ की भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

नौकरी खोज रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली विश्वविद्यालय में गैर टीचिंग स्टाफ (non teaching staff) के लिए भर्ती निकली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Delhi University Recruitment: नौकरी खोज रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली विश्वविद्यालय में गैर टीचिंग स्टाफ (non teaching staff) के लिए भर्ती निकली है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 10 अगस्त है।

पढ़ें :- DSEC Recruitment: सहायक प्रोफेसरों के लिए 119 पदों पर भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

आपको बता दें, इस पद के लिए आवेदन करने का विज्ञापन 23 जुलाई को रोजगार समाचार में प्रकाशित हुआ था। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट pgdavevecollege.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

यह भर्ती गैर शिक्षण पद के 17 खाली पदों को भरने के लिए है। आयोजित किया जा रहा है। जनरल और ओबीसी कैटिगरी से आवेदन करने वालों को 500 रुपये शुल्क के रूप में देना होगा। पीडब्ल्यूबीडी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

ऐसे करें आवेदन

आधिकारिक वेबसाइट pgdavevecollege.in पर विजिट करें। होमपेज पर एडवरटिजमेंट फोर रिक्यूरमेंट ऑफ नॉन टीचिंग स्टाफ पर क्लिक करें। इसके बाद ऑनलाइन फॉर्म भरें। आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करें। इसके बाद भरे हुए फॉर्म का प्रिंट ले लें। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 अगस्त है।

पढ़ें :- Haryana TET 2022: हरियाणा टीईटी के आवेदन हुए शुरू, जाने अप्लाई करने की तरीका
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...