1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. शाहिद अफरीदी की तबीयत ख़राब होने के कारन इन खिलाड़ी को मिली जगह, PSL और बाकी मैचों से भी हुए बाहर

शाहिद अफरीदी की तबीयत ख़राब होने के कारन इन खिलाड़ी को मिली जगह, PSL और बाकी मैचों से भी हुए बाहर

शाहिद अफरीदी काफी टूटा हुआ महसूस कर रहे है खुद को क्योंकि वो अपने पीएसएल (PSL 2021) मैचों में अपनी टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने कहा मैं अभ्यास कर रहा था और वास्तव में कड़ी मेहनत भी कर रहा था

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोमवार को कहा कि स्टार आल राउंडर शाहिद अफरीदी पीठ की चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में नहीं खेल पायेंगे.पाकिस्तान की प्रीमियर घरेलू ट्वेंटी20 लीग अगले महीने अबुधाबी में बहाल होगी जिसे मार्च में स्थगित कर दिया गया था क्योंकि छह फ्रेंचाइजी में कई खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव (covid-19) पाये गये थे. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की तबीयत ठीक नहीं है. जिसके कारण अब वो बचे हुए मैचों में अपनी टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे. अफरीदी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की और इस बात की जानकारी साझी की. अफरीदी ने टुवित करते हुए लिखा, ‘दुर्भाग्य से मुझे आराम की सलाह दी गयी है और मैं अपनी टीम मुल्तान सुल्तांस के साथ नहीं जा सकता’, अफरीदी ने आगे लिखा, प्रशिक्षण के दौरान  मुझे पीठ के निचले हिस्से में दर्द महसूस हुआ और मुझे डॉक्टर से परामर्श लेना पड़ा, दुर्भाग्य से मुझे आराम करने की सलाह दी गई है और अब मैं अपनी टीम के साथ नहीं जा सकता।

पढ़ें :- IND vs NZ : हार्दिक पांड्या की नाराजगी के बाद इकाना स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर गिरी गाज

मुल्तान सुल्तांस को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के लिए संभावित रिप्लेसमेंट भी मिल गया है।, शाहिद अफरीदी की जग अब टीम में आसिफ अफरीदी को शामिल किया जाएगा., जो बाएं हाथ के स्पिनर हैं. आसिफ पाकिस्तान के घरेलू सर्किट में एक उल्लेखनीय नाम है. बता दें कि टूर्नामेंट को दोबारा 1 जून से खेला जाएगा और इसका फाइनल 20 जून को होगा. पीएसएल के बचे हुए मैचों को अबू धाबी में कराया जाएगा. इस बार जब पाकिस्तान सुपर लीग फिर से शुरू होगा तो कुछ नए खिलाड़ी भी खेलते हुए नजर आएंगे।

पढ़ें :- IND W vs ENG U19W T20 Final: बेटियों ने रचा इतिहास, इंग्लैंड को हराकर भारत ने जीता अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...