HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. PM Lakshadweep Visits : लक्षद्वीप दौरे पीएम मोदी ने समुद्र में लगाई डुबकी, देखें बीच की दिलचस्प तस्वीरें

PM Lakshadweep Visits : लक्षद्वीप दौरे पीएम मोदी ने समुद्र में लगाई डुबकी, देखें बीच की दिलचस्प तस्वीरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बीते दिनों तमिलनाडु, केरल और लक्षद्वीप के दौरे पर थे। उन्होंने एक्स पर जो फोटो शेयर की उसमें दो लाइफगार्ड पीएम मोदी (PM Modi) को स्नॉर्कलिंग करने में मदद कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लक्षद्वीप दौरे की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लक्षद्वीप। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बीते दिनों तमिलनाडु, केरल और लक्षद्वीप के दौरे पर थे। उन्होंने एक्स पर जो फोटो शेयर की उसमें दो लाइफगार्ड पीएम मोदी (PM Modi) को स्नॉर्कलिंग करने में मदद कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लक्षद्वीप दौरे की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने स्नॉर्कलिंग की कोशिश की। पीएम ने स्नॉर्कलिंग की फोटो शेयर करते हुए कहा कि जो लोग एडवेंचर करना चाहते हैं, उनकी लिस्ट में लक्षद्वीप होना चाहिए। मैंने स्नॉर्कलिंग का प्रयास किया। यह आनंददायक अनुभव था।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, जानिए कारण

पीएम ने जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें वे बीच पर कुर्सी पर बैठे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने लक्षद्वीप की प्राकृतिक सुंदरता और वहां के एकांत की तारीफ की। एक अन्य तस्वीर में पीएम मोदी ब्लैक कुर्ता पजामा पहने बीच पर टहलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा कि सुबह-सुबह बीच पर टहलना आनंद के क्षण थे। पीएम ने अपने एक्स हैंडल से समुद्र के अंदर की भी तस्वीरें शेयर की, जिसमें मछली भी नजर आ रही है।

पढ़ें :- पीएम मोदी की X पर हासिल की बड़ी उपलब्धि, 100 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार

पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने कहा कि मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला। मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं। मुझे अगत्ती, बंगाराम और कवरत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला। मैं द्वीप के लोगों को लिए धन्यवाद देता हूं।

क्या लक्ष्य है?
पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य विकास के माध्यम से लोगों का जीवन का उत्थान करना है। भविष्य के बुनियादी ढांचे के निर्माण के अलावा बेहतर स्वास्थ्य देखभाल, तेज़ इंटरनेट और पीने के पानी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ जीवंत स्थानीय संस्कृति का जश्न मनाने के बारे में भी है। वे इसी भावना को दर्शाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...