1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की झूठी खबर वायरल, दिल्ली पुलिस ने कहा-फर्जी खबर फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की झूठी खबर वायरल, दिल्ली पुलिस ने कहा-फर्जी खबर फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। आज देशभर में किसान फिर से कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की अफवाह अड़ गयी। पुलिस को जानकारी होते ही उसने इस खबर को फर्जी बताया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। आज देशभर में किसान फिर से कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की अफवाह अड़ गयी। पुलिस को जानकारी होते ही उसने इस खबर को फर्जी बताया।

पढ़ें :- 1st anniversary of Lakhimpur Kheri violence : टिकैत बोले- देश 3अक्टूबर 2021 को हुई तिकुनिया हिंसा कभी नहीं भूल सकता, कब मिलेगा न्याय?

पुलिस ने बताया कि इस तरह की फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने ट्वीट किया, “फर्जी खबर! राकेश टिकैत की गिरफ्तारी से संबंधित खबर झूठी है। कृपया ऐसी फर्जी खबरों/ट्वीट से दूर रहें। इस तरह की झूठी खबरें/ट्वीट फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

बीकेयू के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने भी बताया कि टिकैत को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मलिक ने कहा कि पुलिस ने टिकैत को गिरफ्तार नहीं किया था। वह अब भी गाजीपुर में विरोध स्थल पर है, जहां कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। विरोध स्थल पर संघर्ष की कोई स्थिति नहीं है। बता दें कि, आज देशभर में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। हर जगह किसान राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को अपना ज्ञापन दे रहे हैं।

 

पढ़ें :- Delhi News: युवक की हत्या के बाद बढ़ा तनाव, दो समुदाय के लोग आए आमने-सामने
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...