HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. फराह खान जानें किस पर आया दिल? बोलीं-300 करोड़ के खातिर छोड़ देंगी पति-बच्चों को भी

फराह खान जानें किस पर आया दिल? बोलीं-300 करोड़ के खातिर छोड़ देंगी पति-बच्चों को भी

बॉलीवुड फिल्ममेकर और कई सितारों को अपने इशारों पर नचाने वालीं कोरियोग्राफर फराह खान (Choreographer Farah Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ कॉमिक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्ममेकर और कई सितारों को अपने इशारों पर नचाने वालीं कोरियोग्राफर फराह खान (Choreographer Farah Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ कॉमिक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से अक्सर लोगों को चौंका देने वालीं फराह खान (Farah Khan) हाल में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ नेटफ्लिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) में पहुंचीं। जहां उन्होंने एक-दूसरे की टांग खींचने के साथ अपने फैंस के सामने बी-टाउन के रहस्यों को उजागर किए।

पढ़ें :- video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहुंचे माता के दरबार, आशीर्वाद ले मंदिर में गया भजन

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) में पहुंचीं फराह खान (Farah Khan) ने बताया कि 300 करोड़ के खातिर पति-बच्चों को छोड़ देंगी। बता दें कि शो के दौरान कपिल शर्मा ने फराह खान से मजाकिया अंदाज में पूछा कि अगर कोई गलती से आपके बैंक अकाउंट में 300 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर दे तो आप क्या करेंगी? इस सवाल पर फराह ने जो जवाब दिया उससे कमरे में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

फराह खान (Farah Khan) ने जवाब दिया, ‘300 करोड़?’ मैं रिटायर हो जाऊंगी और अपने पति और बच्चों को छोड़ दूंगी। फराह के बयान पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि आप अपने बच्चों को नहीं छोड़ेंगी, लेकिन आप अपने पति को छोड़ देंगी।  फराह ने कहा कि ‘हां, ठीक है।

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने कहा कि आपको अपने बच्चों के साथ 300 करोड़ रुपये का मजा महसूस करना चाहिए। फराह ने अर्चना को जवाब दिया और चुटकी लेते हुए कहा कि उनके साथ क्या मजा आएगा। टॉम क्रूज के पास जाऊंगी ना मैं’। इस पर फिर अर्चना फराह को छेड़ती हैं और कहती हैं कि अच्छा दूसरा प्लान भी तैयार है। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के इस एपिसोड का अनकट सेगमेंट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया था। फराह और अनिल से पहले द ग्रेट इंडियन कपिल शो ‘ (The Great Indian Kapil Show) में गायक और गीतकार एड शीरन नजर आए थे। फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर के साथ शादी की थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। फराह अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। शो में उन्होंने ये सब एंटरटेनमेंट के लिए कहा था।

आपको बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ ‘ (The Great Indian Kapil Show) में अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर हैं। हर शनिवार शाम को, नेटफ्लिक्स अपने शो के नए एपिसोड का प्रीमियर करता है।

पढ़ें :- Ananya Pandey और Farah Khan का वायरल हुआ ऐसा वीडियो, देख फैन्स बोले- ये एपिक है...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...