1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Nargis Fakhri आखिर किसके लिए कर रही 21 दिनो तक पानी पी कर व्रत, सोशल अकाउंट पर किया खुलासा

Nargis Fakhri आखिर किसके लिए कर रही 21 दिनो तक पानी पी कर व्रत, सोशल अकाउंट पर किया खुलासा

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri ) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में नरगिस ने खुलासा किया था कि वह उदित चोपड़ा (Udit Chopra) संग 5 साल तक रिलेशन में रही थीं। नरगिस अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri ) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में नरगिस ने खुलासा किया था कि वह उदित चोपड़ा (Udit Chopra) संग 5 साल तक रिलेशन में रही थीं। नरगिस अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

पढ़ें :- Backless Silver Shimmer Gown में Payal Rohatgi ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैन्स बोले-Wow chikki

आपको बता दे अब नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri ) ने अपनी फिटनेस और डायट (fitness and diet) से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प चुनौती का ऐलान किया है। वह 21 दिनों का व्रत रखेंगी जिसमें वे सिर्फ पानी पीएंगी। नरगिस ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।


नरगिस ने वीडियो शेयर कर बताया कि वह 21 दिनों का वॉटर फास्ट रख रही हैं। उन्होंने कुछ और वीडियो शेयर कर इस व्रत के फायदे भी बताए। नरगिस इस वक्त जर्मनी में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)


बता दें कि नरगिस फाखरी अपनी फिटनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं। इस व्रत से वेट लॉस, हानिकारक टॉक्स‍िन का शरीर से बाहर निकलना, ब्लड प्रेशर का संतुलन बनाए रखने में मदद मिलती है।

पढ़ें :- PFI Ban को लेकर Vivek Agnihotri ने पीएम मोदी की सराहना, ट्वीट कर कहा- शानदार कार्य

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...