1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Goa Manipur Election Result Live : शुरुआती रुझानों में गोवा में कांग्रेस बहुमत के करीब, मणिपुर में भाजपा आगे

Goa Manipur Election Result Live : शुरुआती रुझानों में गोवा में कांग्रेस बहुमत के करीब, मणिपुर में भाजपा आगे

Goa Manipur Election Result Live: शुरुआती एक घंटे के रुझानों में गोवा (Goa) में भाजपा (BJP) को कांग्रेस से कांटे की टक्कर मिल रही है। यहां की सभी 40 सीटों के शुरुआती रुझान सामने आए हैं। कांग्रेस (Congress) 20 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं भाजपा 16 पर बढ़त बनाए हुए है। टीएमसी (TMC)गठबंधन चार सीटों पर आगे है। मणिपुर (Manipur) में कांग्रेस (Congress) काफी पिछड़ते हुए दिखाई दे रही है। यहां 23 सीटों पर शुरुआती रुझान सामने आने लगे हैं। 16 सीटों पर भाजपा (BJP) बढ़त बनाए हुए है, तो कांग्रेस (Congress)  सिर्फ एक सीट पर आगे है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Goa Manipur Election Result Live: शुरुआती एक घंटे के रुझानों में गोवा (Goa) में भाजपा (BJP) को कांग्रेस से कांटे की टक्कर मिल रही है। यहां की सभी 40 सीटों के शुरुआती रुझान सामने आए हैं। कांग्रेस (Congress) 20 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं भाजपा 16 पर बढ़त बनाए हुए है। टीएमसी (TMC)गठबंधन चार सीटों पर आगे है।

पढ़ें :- पठानकोट में लगे सनी देओल के लापता होने के पोस्टर, लोगों का आरोप-एक भी काम नहीं किए

मणिपुर (Manipur) में कांग्रेस (Congress) काफी पिछड़ते हुए दिखाई दे रही है। यहां 23 सीटों पर शुरुआती रुझान सामने आने लगे हैं। 16 सीटों पर भाजपा (BJP) बढ़त बनाए हुए है, तो कांग्रेस (Congress)  सिर्फ एक सीट पर आगे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...