1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर: पुलिस से हथियार छीन भागने की कोशिश कर रहे सिरफिरे आशिक को लगी गोली, ट्रिपल मर्डर का आरोपी है आलोक

गोरखपुर: पुलिस से हथियार छीन भागने की कोशिश कर रहे सिरफिरे आशिक को लगी गोली, ट्रिपल मर्डर का आरोपी है आलोक

एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्‍यार में पति-पत्‍नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। कल रात ही उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। आज पुलिस उसे मौका ए वारदात पर कत्‍ल में इस्‍तेमाल हथियार की बरामदगी के लिए ले गई थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्‍यार में पति-पत्‍नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। कल रात ही उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। आज पुलिस उसे मौका ए वारदात पर कत्‍ल में इस्‍तेमाल हथियार की बरामदगी के लिए ले गई थी। पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद जब उसने हथियार छीन कर भागने की कोशिश की तो पुलिस को उसे पकड़ने के लिए उस पर गोली चलानी पड़ी।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

जिस कारण वो घायल हो गया और उसे जिले के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि आशिक की पहचान आलोक कुमार पासवान नाम से हुई है। आलोक ने सोमवार की रात गोरखपुर के खोराबार के रायगंज में सोमवार की रात में पति-पत्नी और बेटी की उस वक्‍त गला रेतकर हत्‍या कर दी थी जब तीनों पैदल ही परिवार की बेटी की शादी पर होने वाले मटकोड़वा में शामिल होने गांव जा रहे थे। घटना के बारे में अभी तक मिली जानकारी के अनुसार खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद विदेश में रहते थे।

दो महीने पहले घर आए थे। उन्होंने गांव से करीब एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है। वहीं पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी तय है। सोमवार की रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से अपनी पत्नी संजू (38) बेटी प्रीति (20) के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे सिरफिरे आशिक ने धारदार हथियार से तीनों का गला रेत दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने शव देखकर शोर मचाया और पुलिस को खबर दी गई। एडीजी समेत तमाम अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। देर रात हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...