1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष का दावा-सत्ताधारी कई विधायक हमारे संपर्क में, सीएम खट्टर ने किया पलटवार

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष का दावा-सत्ताधारी कई विधायक हमारे संपर्क में, सीएम खट्टर ने किया पलटवार

Haryana Congress President Claims Many Ruling Mlas In Contact With Us Cm Khattar Retaliated

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ। किसान आंदेलन के बीच हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार में कई बार विवाद की बात चर्चाओं में आईं थीं। लेकिन पार्टी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था। वहीं, इस बीच हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के एक बयान ने प्रदेश की राजनीति का सियासी पारा बढ़ा दिया था। सैलजा ने गुरुवार सुबह नई दिल्ली में कहा कि भाजपा, जननायक जनता पार्टी और निर्दलीय विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। अगर हालात बने व जरूरत महसूस हुई तो कांग्रेस, सरकार बनाने के लिए संविधान अनुसार कदम उठाएगी।

पढ़ें :- अनिल यादव ने सपा पर लगाए गंभीर आरोप, पत्नी पर की गई अभद्र टिप्पणी से हैं नाराज

वहीं, सैलजा के इस बयान पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पटलवार किया है। उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा के दावे में कितनी सच्चाई है वह उन्हें ही पता है। लेकिन उनको ये भी पता है कि कितने लोग किसके संपर्क में हैं। जरा सावधान रहें, मेरा इतना ही कहना है।

सत्तारूढ़ विधायकों ने कृषि कानूनों को लेकर जताई नाराजगी
कुमारी सैलजा ने कहा कि सत्तारूढ़ विधायकों में नए कृषि कानूनों को लेकर नाराजगी है। सरकार में शामिल विधायक उनसे व कांग्रेस के अन्य विधायकों से बातचीत करते रहते हैं। इस दौरान उनका गुस्सा निकलकर सामने आता है। अनेक विधायक किसान आंदोलन के समर्थन में हैं, लेकिन खुलकर कुछ नहीं बोल पा रहे।

सैलजा ने कहा कि वर्तमान गठबंधन सरकार जनता व विधायकों का भरोसा खो चुकी है। अगर हालात बने व जरूरत महसूस हुई तो कांग्रेस, सरकार बनाने के लिए संविधान अनुसार कदम उठाएगी। सत्ता का खालीपन बिल्कुल नहीं छोड़ेंगे, विधायकों की राय अनुसार उसे भरा जाएगा।

 

पढ़ें :- तमिलनाडु: तूतूकुड़ी के मीनाक्षीपुरम में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, किया रोड शो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...