1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मैं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोल रहा हूं…जब शिकायतकर्ताओं से CM ने कुछ इस तरह की बात

मैं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोल रहा हूं…जब शिकायतकर्ताओं से CM ने कुछ इस तरह की बात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव इन दिनों अपने काम को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में मुख्यमंत्री शिकायतकर्ताओं से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव इन दिनों अपने काम को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में मुख्यमंत्री शिकायतकर्ताओं से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने औचक निरीक्षण के दौरान फोन पर ही शिकायतकर्ता की शिकायत को सुना और उसका समाधान भी किया।

पढ़ें :- Tragic Accident: रेलवे क्रॉसिंग को तोड़ते हुए चलती ट्रेन से टकराई कार, एक की मौत, एक घायल

सीएम हेल्पलाइन के सेवाओं की समीक्षा की
शुक्रवार मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उज्जैन में सीएम हेल्पलाइन सेवाओं की समीक्षा की। इस दौरान उनहोंने फोन पर दो शिकायतकर्ताओं से बातचीत की और उनकी समस्या को भी सुना। सीएम ने इस दौरान दोनों शिकायतकर्ताओं के समस्याओं को तुरंत हल करने का भी निर्देश दिया।

खास अंदाज में की शिकायतकर्ताओं से बात
मुख्यमंत्री ने सबसे पहले बैंक से संबंधित शिकायत करने वाले शिकायतकर्ता से बात की। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए शिकायतकर्ता से खुद का परिचय भी कराया। जैसे ही फोन लगा उन्होंने कहा- मैं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोल रहा हूं…। उन्होंने बात करते हुए शिकायतकर्ता को जिले के स्मार्ट सिटी कार्यालय में बुलाया और वहां पहुंचकर उन्होंने उसकी शिकायत सुनी और उसका समाधान किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...