1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. समाजवादी पार्टी सभी रंगों को जोड़ बनाना चाह रही गुलदस्ता तो एक रंग वाले दिख रहे परेशान : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी सभी रंगों को जोड़ बनाना चाह रही गुलदस्ता तो एक रंग वाले दिख रहे परेशान : अखिलेश यादव

शनिवार को हरदोई के संडीला में महाराज सल्‍हीय अर्कवंशी के 15वें मूर्ति स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। शनिवार को हरदोई के संडीला में महाराज सल्‍हीय अर्कवंशी के 15वें मूर्ति स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि हम सभी रंगो को जोड़कर के एक गुलदस्ता बनाना चाह रहे हैं तो इससे एक खास रंग वाली पार्टी को बहुत दिक्कत हो रही है। लेकिन भाजपा ये बात जान ले कि इस बार जनता उनका पत्ता साफ कर के रहेगी।

पढ़ें :- आरपीएन सिंह के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस ने कसा तंज, बोली-'कायर नहीं लड़ सकते इस लड़ाई को '

अखिलेश ने भी खेला फ्री वाला कार्ड

शनिवार को हरदोई के संडीला में महाराज सल्‍हीय अर्कवंशी के 15वें मूर्ति स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में अखिलेश यादव मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान दिये अपने भाषण में उन्होंने तमाम घोषणायें की। उन्होंने ने भी दिल्ली के सीएम केजरीवाल की तरह फ्री(Free Plan) वाली योजनाओं का जिक्र खूब जोर शोर से किया। उन्होंने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर ग़रीबों का मुफ़्त इलाज करने तथा वृद्धा और विधवा पेंशन तीन गुना करने का काम किया जायेगा। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों, दलितों, पिछड़ों और किसानों के हक में कार्य होगा। अखिलेश ने कहा कि हम अभी कोई योजना नहीं बतायेंगे, क्योंकि भाजपा(BJP) के लोग इसकी नक़ल कर लेंगे।

सभा में ओमप्रकाश राजभर भी रहे मौजूद

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SDBSP)) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपने संबोधन में आई हुई भीड़ का आह्वान करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की सरकार बनाओ घरेलू बिजली बिल माफ करा दी जाएगी। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन करने वाले राजभर ने कहा कि उप चुनावों में भाजपा हार गई तो पेट्रोल- डीज़ल(Petrol-Diesel) का दाम कम हो गया और इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा को हरा दीजिए तो पेट्रोल- डीज़ल का दाम आधा हो जाएगा।

पढ़ें :- UP Election 2022: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह भाजपा में शामिल, कहा-अब पहले जैसी कांग्रेस नहीं रही

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...