1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Event में फैंस ने Urvashi Rautela को घेरा, ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Event में फैंस ने Urvashi Rautela को घेरा, ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने भारत को अपनी उपलब्धियों और अच्छे कार्यों से गौरवान्वित किया है। इस प्रसिद्ध अभिनेत्री ने हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी खूबसूरत विशेषताओं और आकर्षण से लोगो को अपनी और दीवाना किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी (Urvashi Rautela) उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने भारत को अपनी उपलब्धियों और अच्छे कार्यों से गौरवान्वित किया है। इस फेमस एक्ट्रेस ने हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी खूबसूरत विशेषताओं और आकर्षण से लोगो को अपनी और दीवाना किया है।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

उर्वशी (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने न केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया है। अभिनेत्री को देख कर उनके सभी प्रशंसकों ने कार्यक्रम में उनको घेर लिया। अभिनेत्री बेहद हे ज्यादा कातिलाना लग रही थी और उनकी उपस्तिथि से लोगो के दिलो को उन्होंने मदहोश कर दिया।

अभिनेत्री ने एक कोमल सूद द्वारा एक डिज़ाइनर ड्रेस पहनी थी जिसमे वोह बहुत सुन्दर लग रही थी उर्वशी (Urvashi Rautela) ने एक लंबी ब्लैक बॉडीकॉन और स्ट्रैपलेस साटन कोर्सेट ड्रेस को पहना थी जिसमें ड्रेस के ऊपरी हिस्से पर शिमर था और पीछे की तरफ लेस थी।

अभिनेत्री ने इसे लॉन्ग हैंगिंग इयररिंग्स और डायमंड ब्रेसलेट और डायमंड रिंग के साथ पेयर किया है। मेकअप के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने अपनी आंखों को बोल्ड लुक दिया जिसमें अभिनेत्री ने परफेक्ट ब्लेंड आईशैडो और एक परफेक्ट विंग लाइनर के साथ भारी लैशेज और न्यूड लिप शेड के साथ पूरी तरह से बोल्ड लुक दिया।


उर्वशी (Urvashi Rautela) के ये पुरे लुक की कीमत लगभग 3 लाख रुपये थी, जिसे उर्वशी (Urvashi Rautela) ने बेहद हे शानदार तरीके से अपने इस लुक को कैरी किया और लोगो के दिलो को अपनी अदाओं से और अपनी हंसी से मदहोश किया।

पढ़ें :- Kailash Kher Music Concert: कैलाश खेर पर हुआ हमला, आरोपी कर रहा था ऐसी मांग

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं।

सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...