1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Bangladesh Test Match: दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पायेंगे रोहित शर्मा, नवदीप सैनी भी बाहर

India and Bangladesh Test Match: दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पायेंगे रोहित शर्मा, नवदीप सैनी भी बाहर

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की​ सीरीज चल रही है। पहले टेस्ट मैच को भारत ने जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपडेटेड स्क्वॉड जारी किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Bangladesh Test Match: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की​ सीरीज चल रही है। पहले टेस्ट मैच को भारत ने जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपडेटेड स्क्वॉड जारी किया है।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

दूसरे टेस्ट मैच से रोहित शर्मा फिर बाहर हो गए हैं, जबकि केएल दूसरे टेस्ट में फिर से कप्तानी करते दिखेंगे। बीसीसीआई ने कहा कि, रोहित शर्मा वनडे सीरीज के दौरान अपने बाएं अंगूठे में चोट लगा बैठे थे। बता दें कि, रोहित को चोट ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान लगी थी।

मेडिकल टीम का मानना है कि चोट को पूरी तरह से ठीक होने में थोड़ा और वक्त लगेगा, ताकी वह पूरे जोरशोर से बल्लेबाजी और फील्डिंग कर सकें। वह अपना रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसके साथ ही नवदीप सैनी ने कहा कि पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम:
केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...