1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and New Zealand: भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराया, सूर्यकुमार के बाद चमके दीपक हुड्डा

India and New Zealand: भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराया, सूर्यकुमार के बाद चमके दीपक हुड्डा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए। वहीं, न्यूजीलैंड इस स्कोर का पीछा करते हुए 126 रनों पर ढेर हो गई। इसी के साथ भारत ने टी20 सीरीज के पहले मुकाबले को 65 रनों से जीत लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए। वहीं, न्यूजीलैंड इस स्कोर का पीछा करते हुए 126 रनों पर ढेर हो गई। इसी के साथ भारत ने टी20 सीरीज के पहले मुकाबले को 65 रनों से जीत लिया।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट दीपक हुड्डा ने लिया। हुड्डा ने चार विकेट चटाए। इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव के साथ ही दीपक हुड्डा भी इस मैच में चमक गए। बता दें कि, भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 111 रनों की नाबाद पारी खेली।

भारत की प्लेइंग इलेवन: इशान किशन, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुडा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद सिराज.

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: फिन एलेन, डेवॉन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जिमी नीशम, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन और एडम मिल्ने.

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...