1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and New Zealand: बारिश के कारण रूका मैच, मजबूत स्थित में न्यूजीलैंड, भारत के सामने बड़ी चुनौती

India and New Zealand: बारिश के कारण रूका मैच, मजबूत स्थित में न्यूजीलैंड, भारत के सामने बड़ी चुनौती

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। ये मुकाबला क्राइस्टचर्च के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 220 रन का लक्ष्य रखा है। अब न्यूजीलैंड इस लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी है। अभी तक न्यूजीलैंड मजबूत स्थिति में दिख रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। ये मुकाबला क्राइस्टचर्च के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 220 रन का लक्ष्य रखा है। अब न्यूजीलैंड इस लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी है। अभी तक न्यूजीलैंड मजबूत स्थिति में दिख रही है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

वहीं, बारिश के कारण मैच रूक गया है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 220 रन का लक्ष्य रखा है।

बता दें कि, पहले वनडे मैच को जीतकर न्यूजीलैंड 1—0 से आगे है, जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। ऐसे में तीसरा मुकाबला आखिरी और निर्णायक है। इस मैच को अगर टीम इंडिया हार जाती है तो सीरीज भी गंवा देगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...