1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भारतीय महिला सांसद ने बिकिनी में बिखेरे जलवे, ट्रोलर्स बोले- ये क्या ब्रा का एड है दीदी…

भारतीय महिला सांसद ने बिकिनी में बिखेरे जलवे, ट्रोलर्स बोले- ये क्या ब्रा का एड है दीदी…

पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस (West Bengal Trinamool Congress) की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने राजनीति से लेकर अभिनय तक अपनी एक खास पहचान बनाई है। TMC सांसद नुसरत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों से घिरी रहतीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस (West Bengal Trinamool Congress) की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने राजनीति से लेकर अभिनय तक अपनी एक खास पहचान बनाई है। TMC सांसद नुसरत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों से घिरी रहतीं हैं।

पढ़ें :- बोल्ड सांसद ने शेयर की व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में तस्वीरें

आपको बता दें, नुसरत कभी अपनी शादी तो कभी बेटे तो कभी यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इन्हीं सब के साथ नुरसत (Nusrat Jahan) अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी (bold personality) के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें (hot and bold pictures) और वीडियो पोस्ट कर इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं।

इस बीच नुसरत की एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर चर्चा में बनीं हुई है। TMC सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए एक बार फिर से नुसरत फैंस को हैरान करती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने ब्लू कलर की बिकिनी ब्रालेट पनही हुई है।

इसके साथ ही उन्होंने लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है जो उनको काफी डिफरेंट लुक दे रहा है। पहली फोटो में नुसरत अपने दोनों हाथ ऊपर करके पोज देती नजर आर हैं। तो वहीं दूसरी त्स्वीर में वह बीन बैग पर लेटी दिख रही हैं।

पढ़ें :- उर्फी की बिकिनी फोटोज देख कर रह जाएंगे हैरान

इन दोनों ही तस्वीरों में उनके पोज ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को जहां कुछ फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंटर कर एक यूजर ने लिखा, ‘उफ्फ मैं मरजावां।’ तो ने लिखा, ‘जान लेने का पूरा इरादा है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...