1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े ऑलराउंडर सर जडेजा, टेस्ट से सीधे टी20 मोड पर नजर आने को हैं तैयार

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े ऑलराउंडर सर जडेजा, टेस्ट से सीधे टी20 मोड पर नजर आने को हैं तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार आलराउंडर रवींद्र जडेजा अपनी आईपीएल फ्रेंचादजी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ गये हैं। बीतें मंगलवार को जडेजा चेन्नई के कैंप में शामिल हुए। जडेजा श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार आलराउंडर रवींद्र जडेजा अपनी आईपीएल फ्रेंचादजी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ गये हैं। बीतें मंगलवार को जडेजा चेन्नई के कैंप में शामिल हुए। जडेजा श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहले टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करने के अलावा बेहतरीन गेंदबाजी भी की थी। जडेजा ने पहले टेस्ट में 175 रनों की नाबाद पारी खेली थी और साथ ही नौ विकेट भी चटकाए थे।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

हालांकि दूसरे टेस्ट में उनका प्रदर्शन थोड़ा फिका रहा था। मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से जुड़ने के बाद जडेजा लीग के आगामी 15वें सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर देंगे। चेन्नई की टीम इस समय गुजरात के सूरत स्थित लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में अपनी तैयारी कर रही है और वहीं पर टीम साथ ही प्रैक्टिस भी कर रही है। टीम के साथ जुड़ने के बाद जडेजा का टीम होटल में शानदार स्वागत किया गया। सीएसके फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर जडेजा के टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट किया है। आईपीएल 2022 में सीएसके को अपना पहला मैच 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...