1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2023: इन खिलाड़ियों को दावं लगाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, इस ऑलराउंडर पर कर सकती है खूब धनवर्षा

IPL 2023: इन खिलाड़ियों को दावं लगाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, इस ऑलराउंडर पर कर सकती है खूब धनवर्षा

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स सबसे सफल टीमों में शामिल रही है। अभी तक चार मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स ने जीते हैं, जबकि सबसे ज्यादा बार फाइनल में पहुंचने का रिकॉर्ड भी इसी टीम के नाम है। दरअसल, इसके बीच की वजह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी है। दरअसल, जब टीम ऑक्शन टेबल पर होती है तो अच्छे पिक करती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2023: आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स सबसे सफल टीमों में शामिल रही है। अभी तक चार मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने जीते हैं, जबकि सबसे ज्यादा बार फाइनल में पहुंचने का रिकॉर्ड भी इसी टीम के नाम है। दरअसल, इसके बीच की वजह महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी है। दरअसल, जब टीम ऑक्शन टेबल पर होती है तो अच्छे पिक करती है।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

आईपीएल 2023 के लिए भी ऐसा देखा जा सकता है। इस बार 23 दिसंबर को आईपीएल 2023 का मिनी आक्शन होगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो चेन्नई के पास 20 करोड़ 45 लाख रुपये की रकम पर्स में बाकी है और कुल 7 स्लॉट टीम को भरने हैं, जिनमें 2 स्लॉट विदेशी खिलाड़ियों के हैं। ऐसे में चेन्नई की टीम किसी एक खिलाड़ी पर खूब धन वर्षा कर सकती है।

बताया जा रहा है कि टीम इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम करन (Sam Karan) पर खूब धन वर्षा कर सकती है। एमएस धोनी हमेशा उन खिलाड़ियों को अपने साथ रखना पसंद करते हैं, जो पहले उनकी कप्तानी में खेल चुके हैं। ऐसे में टीम सैम करन (Sam Karan) को किसी भी कीमत में अपने साथ जोड़कर रखना चाहेगी क्योंकि उन्हें ड्वेन ब्रावो की जगह कोई ऐसा ऑलराउंडर चाहिए, जो मैच फिनिश करने की ताकत रखता हो और डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने में सक्षम हो।

ऐसे में सैम करन (Sam Karan) सीएसके के लिए परफेक्ट ऑप्शन होंगे, जिनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है। बेन स्टोक्स, कैमरोन ग्रीन और जेसन होल्डर भी ऑक्शन टेबल पर होंगे, लेकिन सैम करन के लिए सीएसके मोटा पैसा खर्च करने से कतराएगी नहीं।

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...