1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL Final 2023: क्या रिजर्व-डे में हो पाएगा पूरा मैच, जानिए अगर आज हो गई बारिश तो कौन बनेगा विजेता?

IPL Final 2023: क्या रिजर्व-डे में हो पाएगा पूरा मैच, जानिए अगर आज हो गई बारिश तो कौन बनेगा विजेता?

आईपीएल के इतिहास में पहली बार खिताबी मुकाबला रिजर्व-डे में पहुंचा है। इससे पहले सभी फाइनल के नतीजे तय दिन और 20-20 ओवर के पूरे मैच के बाद आए थे। समय की बात करें तो मैच अपने तय समय शाम 7:30 बजे ही शुरू होगा, जबकि टॉस उस से आधे घंटे पहले यानी शाम 7:00 बजे होगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL Final 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में बारिश विलेन बन गई है। रविवार को होने वाला फाइनल मुकाबला बारिश की वहज से टल गया। अब यह मैच रिजर्व-डे यानी आज खेला जा रहा है। बारिश की वजह से रविवार को टॉस भी नहीं हो पाया था। यह देखने वाली बात होगी कि बारिश के साये में आज भी मैच हो पाता है या नहीं। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के फैंस फाइनल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पढ़ें :- MS Dhoni Birthday : धोनी को Raina ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, यादगार लहमों का वीडियो किया शेयर

पहली बार खिताबी मुकाबला रिजर्व-डे में पहुंचा
बता दें कि, आईपीएल के इतिहास में पहली बार खिताबी मुकाबला रिजर्व-डे में पहुंचा है। इससे पहले सभी फाइनल के नतीजे तय दिन और 20-20 ओवर के पूरे मैच के बाद आए थे। समय की बात करें तो मैच अपने तय समय शाम 7:30 बजे ही शुरू होगा, जबकि टॉस उस से आधे घंटे पहले यानी शाम 7:00 बजे होगा।

मैच पर मंडरा रहा है बारिश का साया
मौजूदा स्थिति की बात करें तो अहमदाबाद में आसमान में बादल छाए हुए हैं। स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, अगले कुछ घंटे में बारिश हो सकती है। लीग राउंड और प्लेऑफ को मिलाकर फाइनल से पहले सिर्फ एक मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ था। वह मैच चेन्नई और लखनऊ के बीच इकाना स्टेडियम में होना था।

 

पढ़ें :- Video Viral : एयर होस्टेस ने फ्लाइट में साक्षी के सामने धोनी को दी ये चीज, फैंस इसे कर रहे हैं काफी पसंद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...